FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

ओटीटी स्पेस बना कॉमेडी की पहली पसंद!

0 1,151

अक्सर लोग दिन भर का तनाव दूर करने के लिए टीवी पर कॉमेडी शो देखना पसंद करते है और ये ही वजह है एक वक्त था जब टीवी पर कॉमेडी शोज़ की बौछार आ गयी थी जहाँ हर चैनल पर एक कॉमेडी शो होना अनिवार्य बन गया था।

लेकिन अब समय बदल गया है। अब टीवी पर कॉमेडी शो की पकड़ फीकी पड़ गयी है। पहले इन कॉमेडी शो में जितना दम होता था अब उनमें वह बात नहीं रही और इसिलए आजकल टीवी के कॉमेडी शो से लोगों ने दूरी बना ली है।

टीवी से दूरी बनाने के बाद ओटीटी स्पेस अब लोगों की पहली पसंद बन गया है। थ्रिलर, रोमांच और सिंगिंग जैसे शो के साथ मनोरंजन करने के बाद, देश की जनता जनार्दन अब ओटीटी स्पेस पर कॉमेडी शो देखने को इक्छुक है। और ओटीटी स्पेस का पहला कॉमेडी शो “कॉमिकस्तान” सभी की इस मनोकामना को पूरा करने के लिए तैयार है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो अब अपनी नई प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला “कॉमिकस्टान” के साथ दर्शकों को हँसाने के लिए तैयार है।

भारत देश में स्टैंड-अप कॉमेडी का जन्म हुआ था और ये ही वजह है आज भारत में कई उम्दा स्टैंड-अप कॉमेडियन मौजूद है जो अक्सर अपने पॉवरफुल एक्ट के साथ देश की जनता का मनोरंजन करते रहते है और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म के पहलेकिम कॉमेडी रियलिटी शो “कॉमिकस्तान” के साथ दर्शकों को गुदगुदाते हुए नज़र आएंगे।

इस शो को भारत के सात सर्वश्रेष्ठ हास्य कलाकार तनमय भट, केनी सेबेस्टियन, सपन वर्मा, नवीन रिचर्ड, कनेज सुरखा, कनन गिल और बिस्वा कल्याण रथ एक साथ जज करेंगे।

भारत के अगले बड़े हास्य कलाकार की तलाश में निकला कॉमिकस्टान, ग्राहकों को आज के दौर से कुछ प्रसिद्ध कॉमेडियन्स के साथ एक हँसी से भरपूर सफ़र पर ले जाएगा। यूनिक, ताजा और चुटकुले के साथ लबालबेस, यह श्रृंखला आपको हँसी से लोटपोट कर देगी।

कॉमिकस्टान नौ एपिसोड की श्रृंखला है जहां पूरे देश से दस प्रतिभागियों को विजेता खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए चुना जाएगा और कॉमेडी से संबंधित शैली के महारथी कॉमेडियन्स द्वारा जज किया जाएगा। पहले चार एपिसोड 13 जुलाई  से स्ट्रीम हैं, जिसके बाद साप्ताहिक नए एपिसोड होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.