FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

इंटरनेशनल डांस डे के अवसर पर ऋतिक को रास आया बिहार का प्यार !

0 963

हर साल 29 अप्रैल को मनाए जाने वाले इंटरनेशनल डांस डे के अवसर पर, बिहार से रितिक रोशन के प्रशंसकों ने एक वीडियो के माध्यम से डांस के दिग्गज रितिक रोशन को ट्रिब्यूट दिया है।

बॉलीवुड में डांस का दूसरा नाम रितिक रोशन है और इसके कोई दो राय नहीं कि अभिनेता ने पिछले कुछ सालों में अपने बेमिसाल डांस से एक बेंचमार्क स्थापित कर दिया है।

1.5 मिनट के इस वीडियो में रितिक के प्रशंसक उन्हें बिहार के लाला कह कर संबोधित करते हुए नज़र आ रहे है। बिहार के फैंस द्वारा बनाई गई इस वीडियो में रितिक के उन गानों और डांस मूव्स को शामिल किया गया है जिसने सभी के दिलों में कभी न मिटने वाली छाप छोड़ दी है।

रितिक अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में बिहारी चरित्र निभाने के लिए तैयार हैं और अपने प्रशंसकों से मिले इस प्यार से ख़ासा उत्साहित हैं।

अभिनेता ने अपने ट्वीटर पर अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए लिखा,”……  ध्यन्यवाद !

रितिक रोशन उन चुनिंदा बॉलीवुड अभिनेताओं में एक है जिनके प्रशंसकों की सूची में देशभर से अलग-अलग वर्ग के लोग शामिल है।

“कहो ना प्यार है” से अपनी शुरुवात करने वाले रितिक रोशन ने “एक पल का जीना” मूव्स के साथ हर किसी का दिल अपने कब्ज़े में कर लिया था। इस जन्म में तो कोई भी ऐसा शख्स नही है जो रितिक के इस सिग्नेचर मूव को भुला सके।

धूम, बैंग बैंग, कृष आदि में रितिक का डांस हमेशा कई लोगों के लिए प्रेरणादायक रहा है।

रितिक का डांस अक्सर सरहाना का पात्र रहा है और इतना तो तय है कि आने वाले समय मे भी रितिक कई और बेहतरीन डांस के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहेंगे।

रितिक फिलहाल अपनी अगली फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमे वह पहली बार गणित प्रतिभा की भूमिका निभा रहे है।

सुपर 30 में रितिक का लुक अभी से प्रशंसक और दर्शकों के बीच एक चर्चा का विषय बना हुआ है।

हर साल 29 अप्रैल को मनाए जाने वाले इंटरनेशनल डांस डे के अवसर पर, बिहार से ऋतिक रोशन के प्रशंसकों ने एक वीडियो के माध्यम…

Posted by फिल्मसिटी वर्ल्ड on Sunday, 29 April 2018

Leave A Reply

Your email address will not be published.