FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

संजू पोस्टर 3: राजकुमार हिरानी ने “संजू” के नवीनतम पोस्टर में जेल से बाहर निकलते हुए संजय दत्त के उस लम्हे को किया रिक्रिएट!

0 874

फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने “संजू” के नवीनतम पोस्टर में 2016 में जेल से बाहर कदम कर रहे संजय दत्त उस लम्हे को सफलतापूर्वक दोहराया है। दिलचस्प बात है कि निर्देशक ने अभिनेता के बाहर निकलने के पल को लाइव शूट किया था और अब इस फुटेज के जरिये संजय दत्त के उस क्षण को हूबहू रिक्रिएट किया गया है।

संजय दत्त के रूप में रणबीर कपूर की क्लौज़अप छवि साझा करने के बाद, राजकुमार हिरानी निर्देशकीय ‘संजू’ के नवीनतम पोस्टर में 25 फ़रवरी 2016 में यरवदा जेल से बाहर निकले संजय दत्त के उस पल को फिर से दोहराया गया है।

संजय दत्त के जीवन से सबसे प्रमुख घटनाओं में एक, राजकुमार हिरानी  ने अभिनेता के जेल से बाहर निकलने के क्षण को लाइव शूट किया था ताकि बायोपिक में इस लम्हे को फिर से स्क्रीन पर जीवित किया जा सके। फ़िल्म को यरवदा जेल में शूट किया गया है और जेल से रिहाई के लम्हा इस नवीनतम पोस्टर में जीवित नज़र आ रहा है।

संजय दत्त की रिहाई की फुटेज को फ़िल्म की टीम द्वारा बारीकी से परखा गया था ताकि सिल्वर स्क्रीन पर इसे हूबहू दोहराया जा सके।

आज जारी किए गए फ़िल्म के नए पोस्टर में रणबीर कपूर हूबहू संजय दत्त की तरह नज़र आ रहे है क्योंकि सीक्वेंस को फ़िल्माने के दौरान हर बारीकी पर ध्यान दिया गया था। वही फ़िल्म के इस नए पोस्टर ने उन यादगार लम्हों की पुरानी यादों को ताज़ा कर दिया है।

टीज़र और पोस्टर में रणबीर कपूर हूबहू संजय दत्त की कॉपी नज़र आ रहे है और रणबीर कपूर के इस लुक ने दर्शकों को हैरत में डाल दिया है। एक तरफ जहाँ रणबीर कपूर के अद्भुत परिवर्तन की सरहाना की जा रही, वही दूसरी तरफ़ संजय दत्त की जीवनी को ठीक उसी तरह बड़े पर्दे पर पेश करने के लिए राजकुमार हिरानी प्रशंसा के पात्र बने हुए है।

फिल्म के टीज़र की प्रशंसा न सिर्फ दर्शकों ने बल्कि आलोचकों ने भी की है, जिस वजह से अब फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा है। देखते ही देखते फ़िल्म का टीज़र न सिर्फ यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा बल्कि फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी प्रशंसक टीज़र की खूब सरहाना करते हुए नज़र आ रहे है।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी। 
Leave A Reply

Your email address will not be published.