FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आयुष्मान खुराना के फैन ने ड्रीम गर्ल के अवतार में किया पार्टी गेटक्रैश

0 374

 

आयुष्मान खुराना वर्तमान में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अधिक चर्चित अभिनेता हैं और अपनी सभी फिल्मों की सफलता के साथ सातवें आसमान पर है। अंधाधुन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार (सर्वश्रेष्ठ अभिनेता) जीतने वाले आयुष्मान, एक पार्टी में फिल्म की सफलता का जश्न मना रहा था, तभी अभिनेता एक ऐसे प्रशंसक से टकरा गए जो पार्टी में बिन बुलाया मेहमान था!

इस इवेंट के बारे में सबसे मजेदार तथ्य यह था कि, फैन ने अभिनेता की आगामी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के पोस्टर से आयुष्मान की नकल करते हुए एक सूती पीली साड़ी पहनी हुई थी और अपने पसंदीदा सुपरस्टार से मिलने के लिए इक्छुक इस फैन ने साड़ी का ‘पल्लू’ ओढ़ कर इवेंट में प्रवेश किया था। आयुष्मान, जो अपने प्रशंसक के प्रति बहुत ही सौहार्दपूर्ण और प्रेम करने वाले व्यक्ति हैं, उन्होंने तहे दिल से फैन का शुक्रिया अदा किया और प्रशंसक के साथ तस्वीरें भी लीं।

ट्रेलर रिलीज होने के ठीक बाद, यह यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग वीडियो बन गया और 24 घंटे से भी कम समय में 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया था। सम्पूर्ण देश और दुनिया की जनता अभिनेता की सराहना कर रही हैं और उनके द्वारा चुनी गई स्क्रिप्ट्स में उनके अनूठे और सशक्त विकल्पों के लिए उनकी प्रशंसा कर रही हैं। इतना ही नहीं, कंटेंट आधारित फिल्मों को टॉप स्थान दिलाते हुए, वे भारतीय सिनेमा का चेहरा बदलने की राह पर है।

फ़िल्म के अनोखे ट्रेलर रिलीज के बाद से प्रशंसक इस कदर उत्साहित हो गए है कि वे ट्रेलर के अंत में दिए गए नंबर पर पूजा उर्फ ड्रीम गर्ल को फ़ोन करने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं, प्रशंसक सुपरस्टार और बालाजी मोशन पिक्चर्स के सोशल मीडिया हैंडल पर भी फ़िल्म के के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए नज़र आ रहे है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता आयुष्मान खुराना और भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउसों में से एक, बालाजी टेलीफिल्म्स के बीच अनोखी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के अपने पहले सहयोग के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है और साथ ही, बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ी जीत हासिल करने के लिए तैयार है। फ़िल्म के ट्रेलर में सुपरस्टार एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाने के लिए तैयार है, जो लोकल ड्रामा के लिए लड़कियों की तरह कपड़े पहनता है और आत्मविश्वास ऐसा जिसे देख कर हर कोई दंग रह जाएंगे! अपने इसी पेशे के कारण उन्हें एक रेडियो स्टेशन में नौकरी मिल जाती है, जहाँ उन्हें रेडियो सुनने वालों से लड़की की आवाज़ में बात करने की आवश्यकता होती है। कुछ ही समय में, पूजा की आवाज़ पूरे शहर को अपना दीवाना बना लेती है और हर कोई इस आवाज़ को अपना दिल दे बैठता है!

“ड्रीम गर्ल” के पोस्टर में अभिनेता एक सूती साड़ी में रिक्शे पर बैठे हुए नज़र आ रहे है। फ़िल्म में आयुषमान खुराना के साथ नुसरत भरुचा मुख्य अभिनेत्री हैं। अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली जैसे उम्दा कलाकारों की टोली के साथ, ड्रीम गर्ल राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है और शोभा कपूर, एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित है। “ड्रीम गर्ल” 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.