FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

एपिगैमिया आपका सुखद संतुलन है ”, एपिगैमिया के सीओ और सह-संस्थापक रोहन मीरचंदानी ने किया साझा!

0 775

*”एपिगैमिया आपका सुखद संतुलन है ”, एपिगैमिया के सीओ और सह-संस्थापक रोहन मीरचंदानी ने किया साझा!*

“भोजन” यह एक ऐसा विषय है जो अस्तित्व के लिए आवश्यक है। लेकिन हालिया कुछ दिनों में यह इससे कहीं अधिक हो गया है। फिटनेस को प्राथमिकता देने और मोटापे, वजन बढ़ने, वजन घटाने, कई खाद्य संरचनाओं, डाइट का पालन करना और कई प्रकार के खाद्य पदार्थों की मान्यता जैसी अंतर्निहित समस्याओं से निपटने के लिए सहस्राब्दी की आवश्यकता से उत्पन्न फ़ूड सेक्टर के परिदृश्य में बदलाव आ रहे है।

उसी के बारे में बात करते हुए, खाद्य ब्रांड एपिगैमिया के सीईओ और सह-संस्थापक रोहन मीरचंदानी ने अपने विचार साझा किए है। “हमें खाना बहुत पसंद है। यह हमारे जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा है। लेकिन जब यह पता लगाने की बात आती है कि आपके लिए क्या अच्छा और क्या बुरा है, तो हर नज़रिये को जानने के लिए एक पेन्नी नज़र होती है। क्या मुझे नाश्ता नहीं करना चाहिए? या कम कार्बोहाइड्रेट वाला? या कोई कार्ब नहीं? अंतहीन विरोधाभासों और विपरीत सिद्धांतों ने भोजन की दुनिया को एक शोरगुल जगह बना दी है। हम इस अव्यवस्था से अपने लिए एक जगह ढूंढना चाहते थे और यहीं से ‘एपिगैमिया- आपका सुखद संतुलन’ का जन्म हुआ।”

अरुण अय्यर ने लोकप्रिय ब्रांड एपिगैमिया के पीछे की फिलॉसफी साझा करते हुए बताया कि कैसे यह लाखों लोगों के जीवन में रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन गया है। वह कहते है,”भोजन पर होने वाली चर्चा की गूंज बेहद तेज हो गयी है। हम इस नतीजे पर पहुंचे कि लोगों की अपनी प्राथमिकताओं की तरह, इसमें भी सभी की पसंद अलग थीं। और उसी में हमारा मुख्य संदेश है। भोजन चुनने के विकल्प किसी सख्त नियमों और दिशानिर्देशों के बारे में नहीं हैं; बल्कि वे व्यक्तिगत रूप से आपके लिए उपयुक्त एक संतुलन बनाने के बारे में हैं। यह आपके सुखद संतुलन को खोजने के बारे में है। ”

ब्रांड द्वारा भारत की सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के साथ साझेदारी करने के फैसले के साथ, विज्ञापन व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में सफ़ल साबित हो रहा है और लोगों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करते हुए, जनता के बीच सराहना का पात्र बना हुआ है। ब्रांड और इसके विज्ञापन के मुख्य उद्देश्य ने लोगों के साथ सही तालमेल बिठा लिया है!

Leave A Reply

Your email address will not be published.