FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

मिलिंद गाबा पर फिल्माया गया टी-सीरीज़ का नया सिंगल ‘ज़िंदगी दी पौड़ी’ हुआ रिलीज

0 649

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने आज अपना नया सिंगल ‘ज़िन्दगी दी पौड़ी’ रिलीज कर दिया है जिसमें लोकप्रिय पंजाबी कलाकार मिलिंद गाबा और जन्नत ज़ुबैर रहमानी नज़र आ रही हैं।

गीत का संगीत म्यूजिक एमजी द्वारा प्रस्तुत किया गया है। शब्बी सिंह द्वारा निर्देशित इस गाने के बोल निरमान द्वारा लिखित है और इसे टी-सीरीज के टैलेंट मिलिंद गाबा ने गाया है।

जबकि इस गाने के पहले लुक ने हर किसी को प्रभावित कर दिया था और यह गीत पहले से ही सीजन के सबसे प्रतीक्षित गीतों की सूची में शामिल हो गया है। गीत ‘जिंदगी दी पौड़ी’ प्यार और गंभीरता की प्रतिबद्धता के बारे में है। आर्मेनिया के बाहरी इलाके में फिल्माया गया यह वीडियो दो प्रेमियों के सफ़र पर आधारित है जो प्रेम की शक्ति को उजागर करता है जहां मिलिंद और जन्नत होटल मैनेजमेंट कोर्स के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। लेकिन इसी दौरान, मिलिंद को अनजाने में एक सीक्रेट के बारे में पता चल जाता है जिसके बाद उनका जीवन एक समान नहीं रहता है।

गाने की शूटिंग शुरू करने के वक़्त, कलाकारों और क्रू को कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है जिनमें से एक शूट लोकेशन थी और अंत में सुरम्य पृष्ठभूमि के लिए आर्मेनिया को फाइनल किया गया जो कहानी के लिए उचित लोकेशन थी।

गीत को अपनी आवाज़ देने वाले मिलिंद गाबा अपने हिट सिंगल के बाद से एक सेंसेशन बन गए है जिसने उन्हें देश भर में एक लोकप्रिय नाम बना दिया है। वह अपने गीत नज़र लग जाईगी, शी डोंट नो और यार मोड दो के लिए जाने जाते हैं।

हाल ही में, टी-सीरीज़ ने 100 मिलियन सब्सक्राइबर के साथ एक नया मुकाम हासिल कर लिया है और दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल का ख़िताब अपने नाम कर लिया है। टी-सीरीज़ के कई सिंगल गाने और एल्बम चार्टबस्टर्स और ट्रेंडिंग हैं, जो लाखों दिलों को छूते हैं।

Please find link below: https://youtu.be/NzpkclSyDNs

Leave A Reply

Your email address will not be published.