FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

आनंद कुमार के वास्तविक जीवन के पूर्व छात्रों ने की ऋतिक रोशन के ’सुपर 30’ ट्रेलर की तारीफ़!

0 692

ऋतिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30’ के निर्माताओं ने हाल ही में फ़िल्म का जानदार ट्रेलर रिलीज़ किया है और अभिनेता को हर तरफ से सराहना मिल रही है। जबकि अभिनेता अपने अभिनय के लिए प्रशंसा का पात्र बने हुए है, वही आनंद कुमार के पूर्व छात्रों को अभिनेता के दमदार किरदार के साथ-साथ ट्रेलर खासा पसंद आ रहा है।

बिहार के कोचिंग सेंटर के पूर्व छात्र सोशल मीडिया पर सुपर 30 में उनके वास्तविक जीवन शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे ऋतिक रोशन की प्रशंसा व्यक्त करते हुए नज़र आ रहे है। बीते दिनों को याद करते हुए, छात्रों ने सोशल मीडिया पर अपने भावनात्मक सफ़र को साझा किया है:

ऋतिक ने अपने किरदार को शतप्रतिशत निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अभिनेता ने हमें विश्वास दिलाया है कि वह सरल और महत्वाकांक्षी आनंद ही है जो “सुपर 30” की कहानी में ज्ञान के भंडार के साथ जान भूंक देते है। छात्रों से मिल रही सराहना इस बात का प्रमाण है कि ऋतिक ने आनंद कुमार के हावभाव को बखूबी अपने किरदार में उतारा है!

ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फिल्म में ट्रेलर में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आ रही हैं, जिसे “वर्ष का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर” माना जा रहा है।

सुपरस्टार ऋतिक रोशन अक्सर अपनी विभिन्न फिल्मों में अपने शानदार भूमिका के साथ दर्शकों और आलोचकों को सरप्राइज करते आये है। अभिनेता वर्तमान में अपनी अगली फिल्म, सुपर 30 की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक गणितज्ञ की भूमिका में नज़र आएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.