FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

ऋतिक रोशन ने अपने अभिनय से जीता सबका दिल, ट्विटर पर #SuperReviews जमकर कर रहा है ट्रेंड!

0 454

१२ जुलाई को विश्व स्तर पर रिलीज़ हो चुकी बेहद मनोरंजक लेकिन प्रेरणादायक फ़िल्म “सुपर 30” में ऋतिक रोशन द्वारा एक पॉवरफुल परफॉर्मेंस को न केवल क्रिटिक्स से सरहाना मिल रही है बल्कि ट्विटर भी फ़िल्म को मिल रही शानदार समीक्षा से काफ़ी प्रभावित नज़र आ रहा है, परिणामस्वरूप सोशल मीडिया पर #SuperReviews जमकर ट्रेंड कर रहा है।

ऋतिक रोशन अभिनीत सुपर 30 अपनी स्क्रीनिंग के वक़्त से ही आलोचकों के बीच सराहना का पात्र बनी हुई है और अब दुनिया भर में अपने सराहनीय प्रदर्शन के साथ अभिनेता पर प्यार और प्रशंसा की बारिश हो रही है। ट्विटर पर फ़िल्म के प्रति जनता के प्यार का सैलाब उमड़ पड़ा है।

जनता ने ट्वीट्स में फ़िल्म की तारीफ़ करते हुए लिखा:

यह ट्वीट इस बात का प्रमाण है कि सुपर 30 दर्शकों के दिलों को जीत रही है और शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई के साथ दर्शकों में इसे लेकर उत्सुकता देखने मिल रही है। इसी के साथ, आने वाले दिनों में फ़िल्म अपनी प्रेरणादायक कहानी के साथ गहरी छाप छोड़ने के लिए तैयार है और ऋतिक द्वारा शानदार प्रदर्शन और सुपर 30 की भावपूर्ण कहानी के कारण शानदार वृद्धि देखने मिल रही है।

‘सुपर 30’ में आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे ऋतिक रोशन के जरिये उनके जीवन के सभी संघर्षों को दर्शाते हुए, फिल्म को एक शिक्षक के सफ़र के साथ-साथ ऋतिक द्वारा अपने किरदार को पूर्ण न्याय देने के लिए खूब सरहाना मिल रही हैं, जिसे देख कर आनंद का भी यही मानना ​​है कि अभिनेता ने अपनी आंखों में दर्द और अपने किरदार को अत्यंत पूर्णता के साथ निभाया है। फिल्म को दर्शकों से खूब प्रशंसा मिल रही है और अभिनेता का परफॉर्मेंस सर्वोत्कृष्ट माना जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.