FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

कृति सेनन ने फ़िल्म “लुका चुप्पी” के साथ अपनी सबसे बड़ी ओपनिंग का स्वाद चखा, भगवान का किया शुक्रिया अदा!

0 589

महाशिवरात्रि के अवसर के साथ-साथ अपनी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म लुका चुप्पी की सफलता का शुक्रियादा करने के लिए, कृति सनोन ने सर्वशक्तिमान के प्रति आभार व्यक्त करते हुए मुंबई के उपनगरीय इलाके में एक शिव मंदिर का दौरा किया।

रिलीज के पहले दिन 8.01 करोड़ की दमदार ओपनिंग के साथ, “लुका चुप्पी” अभिनेत्री की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है। ऐसे में, अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाल कर, कृति ने सांताक्रूज़ में स्थित शिव मंदिर का दौरा किया और दर्शकों से मिल रहे प्यार के लिए भगवान को धन्यवाद किया।

अपनी हालिया फिल्म लुका चुप्पी की सफलता के बाद, कृति सेनन फ़िल्म में अपने खुले विचार और विचित्र किरदार रश्मि के लिए प्यार और प्रशंसा का पात्र बनी हुई हैं।

इससे पहले, दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए अभिनेत्री ने सिनेमाघर का दौरा किया था और अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देते हुए अभिनेत्री स्वयं सिनेमाघरों में टिकट की बिक्री करते हुए भी नज़र आई थी।

अभिनेत्री ने अपनी प्रत्येक फ़िल्म में उल्लेखनीय प्रदर्शन वाले दमदार किरदार के साथ दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक जगह बना ली है।

लुका चुप्पी के साथ वर्ष की शुरुआत करते हुए, कृति सेनन इस साल रिलीज होने वाली विभिन्न शैली की फिल्मों में अपने विविध किरदारों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

जबकि लुका चुप्पी पहले से ही प्रशंसा प्राप्त कर रही है, कृति सेनन अब अर्जुन पटियाला, हाउसफुल 4, और पानीपत में नज़र आएंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.