FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अक्षय कुमार ने अपने पहले वेब शो के लॉन्च पर मंच पर लगाई आग!

0 433

स्टंट और एक्शन के अपने बेजोड़ हुनर के लिए प्रसिद्ध डेयरडेविल अक्षय कुमार ने अपने पहले डिजिटल शो के लॉन्च के अवसर पर अपने शरीर पर आग लगा कर रैंप वॉक किया, अभिनेता का यह कारनामा देख कर वहाँ मौजूद हर शख्स ने अपने दांतों तले उंगलियां चबा ली थी।

सुपरस्टार अक्षय कुमार अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल और अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट के संयुक्त उद्यम के साथ डिजिटल दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं, जो एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर श्रृंखला है।

शो में नज़र आने वाले जानदार और बड़े पैमाने के एक्शन दृश्यों की एक झलक दिखाते हुए, अक्षय कुमार अपने शरीर पर आग लगाकर मंच पर रैम्प वॉक करते हुए नज़र आये।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल के इस आगामी शो को मुंबई में एक कार्यक्रम में लॉन्च किया गया जिसमें अक्षय कुमार सहित श्रृंखला से जुड़े कई अन्य नाम अपनी उपस्थिति से चार चांद लगाते हुए नज़र आये।

एक्शन थ्रिलर शो के साथ डिजिटल दुनिया में अपनी शुरुआत करने वाले अक्षय कुमार ने निस्संदेह दर्शकों की रुचि बढ़ा दी है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल और अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट अपनी पिछली श्रृंखला “ब्रीद” की सफलता के बाद ‘द एंड’ नामक इस श्रृंखला के साथ दूसरी बार सहयोग कर रहे है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल का यह मल्टी-सीज़न शो वर्तमान में फॉर्मेटिव स्टेज पर है और दुनिया भर के एक्शन प्रेमियों को अभी से अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.