FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

इस हस्ती ने की ‘Deepika Padukone’ की तारीफ़ !

0 701

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पास सबसे अनोखी वेबसाइट है जो हर महीने ब्लॉग के जरिये एक अलग व्यक्ति से परिचय करवाती है। इस बार, अनाइता श्रॉफ अडजानिया ने खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को स्टाइल करने के अपने सपने के बारे में लिखा है।

अनाइता श्रॉफ अडजानिया बॉलीवुड की लीडिंग लेडी के सभी इवेंट्स के लिए व्यक्तिगत स्टाइलिस्ट हैं। डिजाइनर एक प्रशंसित फैशन पत्रिका की निर्देशक हैं। यह जोड़ी विश्वास और आत्मबल से एक दूसरे के साथ एक विशेष रिश्ता साझा करती है।

अभिनेत्री ने स्टाइलिस्ट को अपने जीवन से अलग-अलग क्षणों के लिए प्रेरित किया है और अपने जीवन में हर कदम के साथ आगे बढ़ती गयी है। अनाइता ने उन्हें ‘ऑल वुमन’ के रूप में उद्धृत करते हुए कहा कि वह उसका कितना सम्मान करती है, इसका एक निश्चित उदाहरण है! अभिनेत्री के भीतर एक ‘सेंस ऑफ स्टाइल’ है जो उन्हें दुनिया में एक अलग पहचान दिलाता है। थोड़ा हँसी मज़ाक करते हुए, स्टाइलिस्ट ने साझा किया कि वह एक रग्बी खिलाड़ी की तरह खाती है।

दीपिका ने हाल ही में अपने मेट गाला लुक के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है जिसे सोशल मीडिया पर भी खूब प्रशंसा और सरहाना प्राप्त हो रही है।

दीपिका को अपने लुक के लिए विश्वभर से सराहना मिल रही है जो अभिनेत्री को न केवल बॉलीवुड बल्कि सम्पूर्ण दुनिया की नज़रों में लीडिंग आइकॉन बनाता है।

पद्मावत में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद, दीपिका पादुकोण अब मालती के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है।

नीचे दिया गया लिंक दीपिका पादुकोण की वेबसाइट का है, जहां अनाइता श्रॉफ अडजानिया ने उनके बारे में लिखा है: https://deepikapadukone.com/

Leave A Reply

Your email address will not be published.