FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की सीरीज़ ‘मेंटलहुड’ का टीज़र हुआ रिलीज़!

0 60

एक माँ के जीवन में हर दिन पागलपन से भरपूर होता है और वह सभी चीजों को सही करने की परवाह करती है, ऐसी ही एक झलक साझा करते हुए ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 ने अपनी सबसे प्रतीक्षित वेब-श्रृंखला ‘मेंटलहुड’ का टीज़र रिलीज़ कर दिया है। ओटीटी मंच पर कई प्रतिभाओं को एक साथ पेश करते हुए, जिसके साथ बॉलीवुड की लोलो उर्फ ​​करिश्मा कपूर भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है, वेब-सीरीज मेंटलहुड का टीज़र रिलीज़ हो गया है और वास्तव में यह एक रोलरकोस्टर राइड की तरह है जिसे हम मिस नहीं कर सकते हैं!

यह सीरीज़ मार्च से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी, लेकिन उससे पहले शो का एक टीज़र रिलीज़ करते हए साझा किया गया,”Parenting nahi rahegi same, when these #supermoms bring on their A-Game Be a part of these mother’s journey from motherhood to #Mentalhood! Streaming, 11th March on #ALTBalaji. Trailer out on Monday! #ALTBalajiOriginal #AZEE5Original”

मातृत्व के विभिन्न रंगों को रेखांकित करते हुए, करिश्मा कपूर इस वेब श्रृंखला में मीरा शर्मा, मिस कानपुर और तीन छोटे बच्चों की माँ की भूमिका में नज़र आएंगी। शो के टीज़र में करिश्मा को ‘मेंटल मॉम’ मीरा के रूप में पेश किया गया, डीनो ‘स्टे-एट-होम डैड’ आकाश फर्नांडिस के रूप में, संध्या को ‘मोम्जिला’ अनुजा जोशी, शिल्पा को ‘वर्कहॉलिक मॉम’ नम्रता डालमिया, श्रुति को ‘बोहो मॉम’ दीक्षा शाह और तिलोत्तमा को ‘पुशओवर मॉम’ प्रीति खोसला के रूप में पेश किया गया है।

करिश्मा कोहली द्वारा निर्देशित “मेंटलहुड” में करिश्मा कपूर एक मेंटल माँ मीरा शर्मा के रूप में अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है। इससे पहले, पोस्टर से हमें इस बात का अंदाजा हो गया था कि यह कितना मज़ेदार होने वाला है, लेकिन टीज़र में पागलपन की झलक ने निश्चित रूप से हमें उत्साहित कर दिया हैं! इस आगामी वेब-सीरीज़ में विभिन्न प्रकार की माताओं का सफ़र दिखाया जाएगा, जो अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए अनुचित अपेक्षाओं के माध्यम से अपने तरीके से पैंतरेबाज़ी करती हैं। मल्टी-टास्किंग एक आदत बन जाती है और लगातार चिंता और गिल्ट फीलिंग उनके स्वभाव का हिस्सा बन जाता है।

शो के निर्माता 24 फरवरी 2020 को ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित करने के लिए तैयार हैं, जो बेहद विशाल होगा। यह बहुप्रतीक्षित शो मार्च में ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा!

Leave A Reply

Your email address will not be published.