FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अमेज़न प्राइम वीडियो ने कीर्ति सुरेश अभिनीत मनोवैज्ञानिक थ्रिलर “पेंगुइन” का ट्रेलर किया रिलीज़!

0 227

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म “पेंगुइन” का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जो विशेष रूप से इस मंच पर अपने ग्लोबल प्रीमियर के लिए तैयार है और ऐसा करने वाली पांच भाषाओं में सात भारतीय फिल्मों में से यह तीसरी है। इस दमदार क्राइम थ्रिलर में कीर्ति सुरेश (महानती) एक गर्भवती माँ की भूमिका निभा रहीं है जो अपने अतीत से एक रहस्य की खोज और अपने प्रियजनों को बचाने के लिए खतरनाक और शारीरिक रूप से थका देने वाले सफ़र पर निकलती है। पेंगुइन का निर्माण कार्तिक सुब्बाराज (जिगर्थंडा) द्वारा किया गया है और यह ईश्वर कार्तिक के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। इस महीने की 19 जून से, भारत और दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य तमिल, तेलुगु और मलयालम डबिंग के साथ यह बहुप्रतीक्षित फिल्म देख सकते हैं।

फ़िल्म पेंगुइन की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने साझा करते हुए कहा,”पेंगुइन निश्चित रूप से सबसे रोमांचक और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में से एक है, जिस पर मैंने काम किया है। एक माँ के रूप में, रिदम सॉफ्ट और देखभाल करने वाली दोनों ही है, लेकिन साथ ही निडर भी है। वह काम्प्लेक्स होने के साथ-साथ प्रामाणिक है, और मुझे लगता है कि यही चीज़ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित करेगी। कहानी को जीवंत करने के लिए अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली ईश्वर कार्तिक के साथ काम करना वास्तव में एक अद्भुत समय था। तमिल, तेलुगु में यह फिल्म देखना अच्छा अनुभव होगा जिसे दुनिया भर के दर्शकों द्वारा सरहाया जाएगा।”

हम प्राइम वीडियो के लगातार बढ़ते वैश्विक समुदाय का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं, ”स्टोन बेंच फिल्म्स से प्रोड्यूसर कर्ताहिचेन संथानम ने साझा किया। “हालांकि हम डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म के साथ काम करने में नए नहीं हैं, लेकिन इस तरह के एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट पर प्राइम वीडियो जैसे ग्लोबल पार्टनर के साथ सहयोग करना शानदार है।”

स्टोन बेंच फिल्म्स से प्रख्यात निर्माता कार्तिक सुब्बाराज कहते है,”स्टोन बेंच फिल्म्स https://amzn.to/PenguinTrailerMA – मलयालम में, हम दक्षिणी कहानियों की एक नई लहर की शुरुआत करते हुए, अनोखी आवाज़ को बताने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो नई दृष्टिकोणों द्वारा समर्थित है। यह अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली ईश्वर कार्तिक के निर्देशन की पहली फिल्म है, जो उन्हीं द्वारा लिखित है। पावरहाउस कलाकार कीर्ति सुरेश को बिल्कुल अलग अवतार में देखने के लिए तैयार हो जाइए।”

https://amzn.to/PenguinTrailerTE

Leave A Reply

Your email address will not be published.