FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया की सीरीज़ ‘द फॉरगोटेन आर्मी- आज़ादी के लिए’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़!

0 151

अमेज़न प्राइम वीडियो की श्रृंखला ‘द फॉरगोटेन आर्मी – अज़ादी के लिये’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है और इसके लुक से इतना तो तय है कि यह ट्रेलर अब तक का सबसे बेहतरीन और सबसे मनोरंजक है। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस श्रृंखला को भारत में निर्मित अब तक का सबसे बड़ा ओटीटी शो माना जा रहा है।

भारत, सिंगापुर, और थाईलैंड जैसे शानदार स्थानों पर फिल्माई गयी यह वेब श्रृंखला एक विशाल प्रोजेक्ट है और कबीर खान ने इसे सटीक रूप से पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। किरदार से लेकर बैकड्रॉप तक, सब कुछ बेहद आशाजनक लग रहा है और 150 करोड़ की लागत से बने इस शो के हर फ्रेम में खूबसूरती की झलक देखने मिल रही है।

“द फॉरगॉटेन आर्मी” 24 जनवरी 2020 से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी जिसमें सनी कौशल और शारवरी मुख्य भूमिका निभा रहे है और अनुभवी फिल्मकार कबीर खान द्वारा निर्देशित हैं।

ट्रेलर में साल 1942 के युद्ध के दौरान सिंगापुर में भारतीय सेना के संघर्ष की एक संक्षिप्त झलक दिखाई गई है। ‘द फॉरगॉटन आर्मी – अजादी के लिए’ दर्शकों को उस दौर में वापस ले जाएगी, जहाँ भारतीय स्वतंत्रता ने संघर्ष की लड़ाई लड़ी थी और 55,000 सैनिकों के बलिदान ने हमारी स्वतंत्रता में योगदान दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.