FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

प्रभास को एडवांस में जन्मदिन की शुभकामनाएं मिलना हुई शुरू! “राधे श्याम” के निर्माताओं ने ‘विक्रमादित्य’ का बहुप्रतीक्षित लुक किया रिलीज़!

0 39

पैन-इंडिया स्टार प्रभास 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाने के लिए तैयार हैं और अभी से उनके जन्मदिन के जश्न की शुरुवात करते हुए, राधे श्याम के निर्माताओं ने फैंस के लिए प्रभास का करैक्टर पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। अभिनेता फ़िल्म में ‘विक्रमादित्य’ की भूमिका निभा रहे हैं और उनके लुक से इतना तो तय है कि यह एक धमाकेदार किरदार होने वाला है!

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर प्रभास का लुक और पोस्टर साझा किया है। वे लिखते है,”The BIG moment has arrived!! 🔥🔥
Here’s introducing #Prabhas as #Vikramaditya from #RadheShyam! 😍#RadheShyamSurprise #HappyBirthdayPrabhas

Starring #Prabhas &
@hegdepooja”

इससे पहले, पूजा हेगड़े के जन्मदिन को चिह्नित करते हुए, निर्माताओं ने उनके जन्मदिन पर फिल्म से उनका पहला लुक जारी किया था। और अब, प्रशंसकों द्वारा प्रभास के जन्मदिन की उल्टी गिनती शुरू होने के साथ, उनके किरदार से उठा रहस्य निश्चित रूप से निर्माताओं द्वारा अभिनेता और उनके शुभचिंतकों को दिया गया सबसे बड़ा उपहार है।

टीम वर्तमान में इटली के टोरिनो में दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक में शूटिंग कर रही है। टोरिनो उत्तरी इटली में शहर के सुंदर आल्प्स के साथ स्थित है, यह कुछ प्रतिष्ठित ऐतिहासिक स्थलों के लिए भी जाना जाता है। फिल्म में न केवल लोकेशन विकल्प लोकप्रिय हैं, बल्कि दुनिया भर में सबसे एग्जॉटिक स्थानों में से कुछ के रूप में प्रतिष्ठित हैं।

मैग्नम ओपस ‘राधेश्याम’ यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है। फिल्म में पैन इंडिया स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर सहित कई अन्य कलाकार शामिल होंगे और फ़िल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ किया जाएगा।

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म एक बहुभाषी रोमांटिक पीरियड-ड्रामा है, जो 2021 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

‘राधेश्याम’ एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार व टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है।

फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.