FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

V फिल्म के निर्देशक, मोहना कृष्णा इंद्रगांती ने हाल ही में फिल्म के असामान्य शीर्षक और इसके पीछे छिपे कांसेप्ट के बारे में बात की

0 148

*मोहना ने साझा किया*, “यह किरदार के नाम विष्णु से संबंधित है। लेकिन आमतौर पर मनोरोगी अपना सिग्नेचर छोड़ देते हैं? इसलिए मैं साइकोपैथ किलर से किसी प्रकार का सिग्नेचर चाहता था, इसलिए यह एक छोटा स्ट्रोक होना चाहिए। तो मैंने सोचा कि यह अच्छा होगा अगर यह दिलचस्प होगा तो। यह आईडिया मुझे फिल्म पूरी करने के बाद आया। ”

*उन्होंने आगे कहा*, “मूल फिल्म पूरी तरह से अलग थी और स्क्रिप्ट के वर्किंग टाइटल के अनुसार इसे बाना नाम दिया गया था, यानी कि तीर लेकिन मैं इससे खुश नहीं था इसलिए मैंने अचानक सोचा कि क्यों न इसे एक सिंगल लेटर नाम दिया जाए जिसमें एक अनूठी रिंग हो, और यह मुझे हत्यारे के लिए एक सिग्नेचर बनाने का भी अवसर दे सकता है। यही कारण है कि वी का जन्म यहीं से हुआ क्योंकि इसके अलावा कोई खास कारण नहीं है। लेकिन जब यह मेरे पास आया, फिल्म की शूटिंग के दौरान विचार आने लगे और सोचने लगा कि इस एक शब्द को विशेष मिश्रण और हत्यारे के इर्द-गिर्द कैसे इस्तेमाल किया जा सकता है। इसलिए मैंने इसे फिल्म में दोहराने के मकसद के रूप में इस्तेमाल किया है, लेकिन फिल्म में मेरे लिए यह विचार अप्रत्याशित रूप में आया और मैंने निर्माता से पूछा कि आप इस शीर्षक के बारे में क्या सोचते हैं और हर कोई उत्साहित हो गया।”

दिल राजू, शिरीष और हर्षित रेड्डी द्वारा निर्मित, वी का निर्देशन मोहना कृष्णा इंद्रगांती द्वारा किया गया है और संगीत अमित त्रिवेदी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। इस एक्शन-थ्रिलर में ‘नेचुरल स्टार’ नानी, सुधीर बाबू, निवेथा थॉमस, अदिति राव हैदरी नज़र आएंगी। भारत और 200 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 5 सितंबर, 2020 से इस पहली सितारों से लैस तेलुगु फिल्म ‘वी’ को अमेज़ॅन प्राइम पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.