FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

INTERVIEW – मैं एक बॉक्स में बंद नहीं होना चाहता: ताहिर राज भसीन

0 463

 

बॉलीवुड अभिनेता ताहिर राज भसीन अपने अगले प्रोजेक्ट – सुल्तान ऑफ दिल्ली की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। निर्देशक मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित सीरिज में, ताहिर एक गैंगस्टर का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे, जिसकी एक झलक हमें पिछले हफ्ते रिलीज़ हुए ट्रेलर में मिली थी।

दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार है जब ताहिर इस तरह का किरदार निभाएंगे, जो उनके द्वारा वर्षों से निभाए गए किरदारों और भूमिकाओं से बिल्कुल अलग है।

भूमिकाओं की अपनी विविध पसंद पर टिप्पणी करते हुए, ताहिर कहते हैं, “मैंने सिनेमा में कभी भी एक प्रकार की भूमिका करने या एक शैली तक सीमित रहने का फैसला नहीं किया है। विकास किसी के आराम क्षेत्र से बाहर होता है और मैं नहीं चाहता कि मैं जिस तरह की भूमिकाएँ करता हूँ, उनमें ही सीमित रहूँ या एक दायरे में बंद कर दिया जाऊँ। मेरे लिए, स्टारडम का सार तब है जब आप किसी हिस्से को अपनी आवाज दे सकते हैं और उसे यादगार बना सकते हैं।”

वह आगे कहते हैं, “एक अभिनेता के रूप में, मुझे लगता है कि मैं इतना अनुभव कर सकता हूं और इतने सारे अलग-अलग किरदार बना सकता हूं कि सीमाएं तय न करना रोमांचक है। इसलिए, चाहे वह मर्दानी और छिछोरे जैसी मेरी फिल्मों के लिए हो, या ये काली काली आंखें, लूप लपेटा और अब सुल्तान ऑफ दिल्ली जैसी स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए, मैं हमेशा एक ऐसे अभिनेता के रूप में जाना जाना चाहूंगा जो हर स्तर पर आगे बढ़ता है। मैं विभिन्न भूमिकाएँ चुनता हूँ क्योंकि चुनौती का सामना करने पर मैं निखर जाता हूँ। मैं अपनी कला को विकसित करना चाहता हूं और मेरे लिए यह प्रत्येक नए प्रोजेक्ट के साथ प्रगति है।”

सुल्तान ऑफ दिल्ली 13 अक्टूबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.