FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

निर्देशक एसएस राजामौली ने आज एनटीआर जूनियर के जन्मदिन पर इंटेंस कोमाराम भीम का पोस्टर किया रिलीज़!

0 116

हम सभी को बीते दिन रिलीज़ किये गए फिल्म पोस्टर में एनटीआर जूनियर के करैक्टर की एक झलक देखने मिली थी। आज, अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर निर्माताओं ने फिल्म आरआरआर से कोमाराम भीम का पूरा लुक जारी कर दिया है।

एनटीआर जूनियर के प्रशंसकों को आज एक खास तोहफा दिया गया है जिसे निर्देशक एसएस राजामौली ने साझा करते हुए लिखा,”My Bheem has a heart of gold.
But when he rebels, he stands strong and bold! 🌊

Here’s @tarak9999 as the INTENSE #KomaramBheem from #RRRMovie.

@ssrajamouli @AlwaysRamCharan @ajaydevgn @aliaa08 @oliviamorris891 @RRRMovie @DVVMovies”

आरआरआर एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ाने में कामयाब रही है। यह फ़िल्म आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिसमें एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं।

इस फिल्म में ब्लॉकबस्टर हिट बनने के सभी गुण है और अपने पोस्टर और झलक के साथ दर्शकों को जिज्ञासु करने में कामयाब रही है, बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म 13 अक्टूबर, 2021 को दशहरे के उत्सव के अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ होगी।

डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.