FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

फ़िल्म “हाउसफुल 4” का नया मज़ेदार प्रोमो हुआ रिलीज!

0 33

“हाउसफुल 4” अब अपनी रिलीज से महज़ कुछ दिनों की दूरी पर है। वही, फ़िल्म के दिलचस्प ट्रेलर, करैक्टर पोस्टर और गानों के साथ मनोरंजन करने के बाद, अब निर्माताओं ने फ़िल्म का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है।

हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के गीत “शैतान का साला” में अक्षय कुमार के किरदार ‘बाला’ ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है और अब इस नए प्रोमो में भी ‘बाला’ का ही बोलबाला है जो अपनी उटपटांग हरकतों से आपकों हँसी से लोटपोट कर देगा।

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फ़िल्म का यह नया प्रोमो साझा किया है और लिखते है,”Na maa ka saaya, aur naahi sar pe chaaya. Dekhiye shaitan ka saala – Bala ko in
#Housefull4 this Diwali
http://bit.ly/Takleya
#SajidNadiadwala @akshaykumar @Riteishd @thedeol @kritisanon @hegdepooja
@kriti_official @farhad_samji @WardaNadiadwala @foxstarhindi @NGEMovies @ChunkyThePanday

फ़िल्म के निर्माता अब तक तीन गाने रिलीज कर चुके हैं और सभी गाने सोशल मीडिया पर हिट रहे हैं, विशेष रूप से दूसरा गीत ‘शैतान का साला’ #BalaChallenge के साथ इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा रहा है।

हाउसफुल 4 आपको भ्रमित करने के लिए जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है जो आपको हँसी से लोटपोट करते हुए 2019 की चमक के साथ 1419 की भव्यता से रूबरू करवाएगी। कॉमेडी से भरपूर इस फ़िल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे सितारों की दोहरी भूमिका देखने मिलेगी।

“हाउसफुल 4” साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हँसी के पटाख़े फोड़ने के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.