FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

“छीछोरे” मेरे बेटों सुभान और सूफियान को मेरा उपहार है: साजिद नाडियाडवाला

0 666

आगामी फिल्म “छीछोरे” कॉलेज लाइफ की खट्टी-मीठी यादों से भरपूर एक रोलर कोस्टर की तरह है जो आपको एक बार फिर कॉलेज के खूबसूरत सफ़र पर ले जाने के लिए तैयार है, वही निर्माता साजिद नाडियाडवाला के पास इस फ़िल्म को डायरेक्ट करने की एक ओर वजह है जिसे दमदार कलाकारों के साथ साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में से एक माना जा रहा है।

कॉलेज के दोस्तों पर आधारित एक कहानी लाने के कारण के बारे में अधिक बताते हुए, साजिद कहते है,”मैं नितेश से तब मिला था जब वह दंगल पर काम कर रहे थे और दंगल रिलीज़ होने से पहले ही मैंने उन्हें साइन कर लिया था। छीछोरे को फाइनल करने से पहले उन्होंने मुझे 3-4 कांसेप्ट सुनाए थे। पहला नरेशन जो मुझे याद है वह सिर्फ एक लाइन का था और इस कांसेप्ट ने मेरा दिल जीत लिया था। मुझे अपने बच्चों के लिए यह फिल्म बनाने की प्रेरणा मिली और मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि इस इंडस्ट्री में मेरे करियर के 34 वर्षों में यह मेरी सबसे बेहतरीन फिल्म है और यह मेरे बेटों सुभान और सूफियान के लिए मेरा उपहार है।”

फ़िल्म की कहानी 7 कॉलेज के दोस्तों और उनकी कॉलेज लाइफ एवं उतार-चढ़ाव के इर्द-गिर्द घूमती है और इस कहानी के बारे में विशेष बात यह है कि फ़िल्म से हर कोई जुड़ा महसूस करेगा क्योंकि लगभग हर कोई अपनी ज़िन्दगी के किसी न किसी पड़ाव पर इस समय से ज़रूर गुजरता है। छिछोरे की कहानी में हमें सात दोस्तों की ज़िंदगी से रूबरू करवाया जाएगा जो कॉलेज के बाद एक दूसरे से अलग हो जाते हैं लेकिन एक घटना दशकों के बाद उन सभी को वापस एक दूसरे के सामने ला कर खड़ा कर देती है जब हर कोई बूढ़ा हो जाता है और अपनी ज़िंदगी जी चुका है।

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो 6 सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.