FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

Jacqueline Fernandez विभिन्न शैली में कंटेंट देखना करती है पसंद!

0 645

अभिनेत्री Jacqueline Fernandez इन दिनों अपनी पहली डिजिटल फिल्म “मिसेज सीरियल किलर” की शूटिंग में व्यस्त है जिसमें वह एक सीरियल किलर की भूमिका निभा रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जैकी फिल्म या सीरीज़ की किसी भी शैली को कभी भी देख सकती है!Jacqueline Fernandez ने खुद को केवल एक तरह की फिल्म या सीरीज़ देखने तक प्रतिबंधित नहीं किया है क्योंकि वह सब कुछ देखना पसंद करती है। अभिनेत्री का मानना है कि कंटेंट उन्हें समझने में मदद करता है। Jacqueline सभी संभावित प्लेटफार्म जैसे कि टेलीविजन, थिएटर और डिजिटल स्क्रीन देखना पसंद करती हैं और ट्रैवलिंग करते समय जितना संभव हो उतनी चीजें देखने की कोशिश करती हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह Jacqueline Fernandez का पहला नाममात्र प्रोजेक्ट भी है।

जैसा कि फिल्म के नाम से ही ज्ञात होता है, मिसेज सीरियल किलर Jacqueline Fernandez के कैरेक्टर के बारे में है और यह एक मिस्ट्री मर्डर की कहानी पर आधारित है।
अभिनेत्री अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट में एक सीरियल किलर की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस घोषणा से प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है।अब तक अपने खूबसूरत लुक और स्टाइल स्टेटमेंट के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने वाली Jacqueline Fernandez अब एक हत्यारे की भूमिका को निबंधित करने के लिए तैयार है।
जनता के बीच व्यापक लोकप्रियता और सोशल मीडिया पर उनके प्रभाव के कारण, एक प्रमुख पत्रिका जिसने पहले अभिनेत्री को कवर पेज के लिए साइन किया था, वह अब अभिनेत्री के साथ एक डिजिटल कवर के लिए तैयार है। Jacqueline Fernandez ‘मिसेज सीरियल किलर’ के साथ डिजिटल की दुनिया मे अपना पहला कदम रखने जा रही हैं।
अभिनेत्री वर्तमान में सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि वह किक 2 के साथ सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की फ्रेंचाइजी में वापसी करेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.