FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

ज़ोया अख्तर ने ‘ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा’ की शूटिंग तस्वीर शेयर कर मनाया रिलीज़ के 9 साल का जश्न!

0 78

ज़ोया अख्तर बेहतरीन फिल्म निर्देशकों में से एक हैं और कुछ बेहतरीन कांसेप्ट को पर्दे पर उतारने के लिए जानी जाती हैं, जो न केवल बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करने में सफ़ल रहती हैं, बल्कि हमारे दिलों में भी एक खास जगह बना लेती हैं। इसके सबसे अच्छे उदाहरणों में से एक, दोस्ती पर आधारित ‘ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा’ है और 15 जुलाई 2020 में इस क्लासिक फ़िल्म ने रिलीज़ के नौ साल पूरे कर लिए है। उन खूबसूरत बीते दिनों को याद करते हुए, निर्देशक ज़ोया ने ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल और खुद की बीटीएस तस्वीर साझा की है जिसमें वे मॉनीटर की तरफ़ देखते हुए नज़र आ रहे है।

दोस्ती की यह कहानी जीने का फलसफा पेश करती है जिसने सभी के दिलों को जीत लिया था। यह फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक बैचलर ट्रिप उनकी ज़िंदगी बदल देती है। ज़ोया ने जो फोटो शेयर की है उसमें ऋतिक, फरहान, अभय और वह खुद एक शॉट के बाद मॉनिटर पर झांकते हुए और शानदार शॉट देने के लम्हे को एन्जॉय करते हुए नज़र आ रहे है!

नौ साल को चिह्नित करते हुए, निर्देशक जोया अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है और लिखती हैं,”I THINK WE GOT IT! #znmd #9yearstoday #besttimeever @ritesh_sid @hrithikroshan @abhaydeol @faroutakhtar @katrinakaif @kalkikanmani @reemakagti1 @carloscatalan_ @arjunbhasin @suzcapmer @luiscasacubertaabril @avancontractor @nandinishrikent @shankarehsaanloy @boscomartis @caesar2373 @vaibhavi.merchant”

Leave A Reply

Your email address will not be published.