FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

‘ऋतिक ने मेरे अन्त: मन को छू लिया है’- आनंद कुमार

0 559

सुपरस्टार Hrithik Roshan अपने फ़िल्मी कैरियर में चुनौतीपूर्ण और बहुमुखी भूमिकाओं के साथ सुपरहिट फिल्में देने के लिए जाने जाते है । ‘Super 30’ के ट्रेलर के साथ Hrithik ने एक बार फिर अपना अस्तित्व साबित कर दिया है परिणामस्वरूप प्रशंसक बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार है। अभिनेता फ़िल्म में आनंद कुमार के चरित्र को पर्दे पर दोहरा रहे हैं, जिन्हें लगता है कि Hrithik Roshan ने उनके अन्त: मन को ‘Super 30’ के चरित्र में आत्मसात कर लिया है।Hrithik ने अपने किरदार के साथ किस तरह न्याय किया है, इस बारे में बात करते हुए, आनंद कुमार ने व्यक्त किया,”मेरे हाथों की हरकतों को पकड़ने से लेकर उनकी आँखों में दर्द और संघर्ष के रिफ्लेक्शन तक, मैं ट्रेलर में Hrithik को देखकर हैरत में था। मेरा मानना ​है कि Hrithik ने बेहद पूर्णता के साथ मेरा रील किरदार निभाया है जहां उन्होंने मेरी आत्मा को अपने चरित्र में पिरोया है। ऐसा लगा कि मैं खुद को स्क्रीन पर देख रहा हूं।”Hrithik प्रशंसकों की तरह आनंद के रियल छात्रों और पूर्व छात्रों से सराहना प्राप्त करने के बाद, यहां तक ​​कि आनंद कुमार भी ऋतिक के प्रशंसनीय अभिनय और फिल्म के ट्रेलर में प्रभावशाली डायलॉग डिलीवरी के साथ-साथ बिहारी उच्चारण से काफ़ी प्रभावित हैं, जिसे देशभर में सरहाया जा रहा है।
रियल छात्रों के अधिक करीब महसूस करते हुए, Hrithik Roshan ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर आनंद कुमार के ‘Super 30’ छात्रों को शुभकामनाएं दी है, जिन्होंने सफलतापूर्वक आईआईटी एंट्रेंस पास कर लिए है। जबकि 18 छात्रों ने आईआईटी एंट्रेंस एग्जाम पास किये है इसलिए ऋतिक ने व्यक्तिगत रूप से ‘Super 30’ के बैच से मिलने और उन्हें शुभकामनाएं देने की इच्छा व्यक्त की है। अभिनेता ने इस के लिए आनंद कुमार के साथ संपर्क किया और सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह उनसे मिले।
बिहारी लहजे से लेकर उनके व्यक्तित्व की आत्मा और बारीकियों तक, ऋतिक ने इन गुणों को इतनी अच्छी तरह से आत्मसात किया है कि पूरी दुनिया सुपरस्टार की प्रशंसा कर रही है। दर्शक, आनंद कुमार के रियल कोचिंग सेंटर के पूर्व छात्र और क्रिटिक्स एक समान अभिनेता की भूमिका की सराहना कर रहे हैं, जिसे Hrithik ने ट्रेलर के साथ दुनिया के सामने पेश किया है। Hrithik के किरदार को स्वयं आनंद कुमार से मिला थम्स-अप इस बात का प्रमाण है कि ऋतिक ने किरदार को कितना अच्छा निभाया है।
अभिनेता ने फ़िल्म के लिए एक बिहारी गणित शिक्षक को बखूबी अपने भीतर उतार लिया है जिसने जनता को फ़िल्म के प्रति ओर अधिक उत्साहित कर दिया है।
Hrithik अपनी आगामी फिल्म ‘Super 30’ में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आ रही हैं, जिसे “वर्ष का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर” कहा जा रहा है।
एचआरएक्स फिल्म्स के साथ मिलकर रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है ‘Super 30’, जो साजिद नाडियाडवाला फिल्म, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 12 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.