FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

दिन भर की फिल्मी न्यूज़ यहां पर पढ़िए

0 328
  • सुपरस्टार शाहरुख खान ने रणवीर सिंह की तारीफ की

सुपरस्टार शाहरुख खान ने फिल्म पद्मावत में रनवीर सिंह की एक्टिंग की तारीफ करते हुए लिखा है कि रनवीर अब उनके लिए अलाउद्दीन खिलजी हैं..दरअसल शाहरुख ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे, जिसमें रनवीर ने शाहरुख से फिल्म पद्मावत को लेकर उनकी प्रतिक्रिया जानने की बात कही थी..जिसके जवाब में शाहरुख ने कहा..

“So sorry, did not realise it was you, because now you are Khilji for me. Bahut acchhi picture hai bhai (It is a very good film)..I saw it and loved it.”

आपको बता दें कि फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह द्वारा निभाया गया अलाउद्दीन खिलजी का किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है।करणी सेना के विरोध और फिल्म की रिलीज डेट टाले जाने के बाद भी फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है..8 दिनों में फिल्म ने 166 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की है..और आने वाले 5-6 दिनों में फिल्म का बिजनेस और भी बेहत होने की उम्मीद है..क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर अगली रिलीज होने वाली फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को फिल्मी पर्दे पर होगी।

  • क्या है पैडमैन चैलेंज

फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हो रही है…फिल्म के प्रमोशन के लिए नए-2 तरीके निकाले जा रहे है..रियल पैडमैन अरुणाचलम मुरूगनांथम ने सोशल मीडिया पर #PadManchallenge शुरू किया है…इस चैलेंज में चैलेंज स्वीकार करने वाले को अपनी एक तस्वीर सैनिटरी पैड के साथ सोशल मीडिया पर अपलोड करनी होगी..और आगे उस इंसान को टैग करना होगा जिसे वो ये चैलेंज देना चाहते हैं…इस इनिसिएटिव को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है..अबतक बॉलीवुड सेलिब्रिटिज में अक्षय कुमार,ट्विंकल खन्ना, आमिर खान, राधिका आप्टे, आलिया भट्ट,शबाना आज़मी, सोनम कपूर जैसे सितारों ने इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपनी तस्वीर सैनिटरी पैड के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। फिल्म के प्रमोशन का ये तरीकी अनोखा तो है ही साथ इससे समाज में महिलाओं के प्रति पॉजिटिव सोच को भी दिखाया गया है। रियल पैडमैन की इस कोशिश को सलाम !

  • हॉलीवुड-बॉलीवुड

वैसे तो हॉलीवुड बॉलीवुड के साथ की कई फिल्मे गवाह हैं लेकिन ये फिल्म खास है। विद्युत जामवाल के लीड रोल वाली फिल्म जंगली को हॉलीवुड डायरेक्टर चक रसेल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का पहला लुक धांसू है।

  • सुई-धागा की शूटिंग होगी शुरु-

फिल्म सूई धागा जिसमें है वरुण धवन और अनुष्का शर्मा, फिल्म की शूटिंग 14 फरवरी से शुरु हो जायेगी. फिल्म 28 सितंबर को रिलीज़ होगी।

  • दो दिग्गज एक साथ-

जाने माने प्रोड्यूसर डायरेक्टर आनंद एल राय और राजकुमार संतोषी साथ में फिल्म बनायेंगे। संतोषी अब राय के बैनर कलर येलो प्रोडक्शन तले एक मैग्नम ओपस फिल्म बनायेंगे।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.