FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा हाल ही में घोषित रोड-ट्रिप फिल्म ‘जी ले जरा’ के बाद ब्रांड्स ने विज्ञापन के लिए निकाला अपना वर्शन!

0 40

इंडस्ट्री को दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी दो बहुत ही प्रतिष्ठित, अद्वितीय रोड-ट्रिप फिल्में देने के बाद, एक्सेल एंटरटेनमेंट एक बार फिर ‘जी ले जरा’ नामक गर्ल्स रोड-ट्रिप फिल्म के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इस घोषणा ने न केवल प्रशंसकों और दर्शकों को उत्साह से भर दिया है बल्कि ब्रांड्स पर भी एक शक्तिशाली प्रभाव साबित पैदा किया है।

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मौजूद ब्रांड ऐसे विषयों को चुनते हैं जो मजबूत होते है और जिनमें वायरल होने शक्ति होती है, ऐसे में प्रियंका चोपड़ा जोनास, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट स्टारर की घोषणा से हर ब्रांड ने एक्सेल एंटरटेनमेंट की इस अगली फिल्म के अपने वर्शन को पेश किया है।

एक्सपेक्टेशन वेर्सिस रियलिटी से ले कर यात्रा योजनाकार विज्ञापन और पारले-जी ले जरा तक, हमने घोषणा के तुरंत बाद यह सब देखा है। यात्रा के शौकीनों के लिए उनकी बकेट लिस्ट में गंतव्यों की एक सूची जोड़ने के लिए, मोशन पोस्टर को गर्ल-फ्रेंड्स के बीच उनकी अगली यात्रा की योजना बनाने के लिए शेयर किया जा रहा है।

चूंकि ये वर्शन इतने अद्भुत हैं, ऐसे में हम निश्चित रूप से बीतते वक़्त के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ की झलक, गाने, ट्रेलर और टीज़र और इस मास्टरपीस के रिलीज़ होने का इंतजार नहीं कर सकते।

यह लगभग वैसा ही है जैसी प्रशंसकों को उम्मीद थी, यानी एक और बहुत ही आइकोनिक रोड-ट्रिप!

टाइगर बेबी के साथ कॉलेब्रेशन में, इस में प्रियंका चोपड़ा जोनास, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखित यह निश्चित रूप से 2021 की सबसे बड़ी घोषणा साबित हुई है; जो रीमा कागती, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है। जो बात इसे और भी खास बनाती है वह यह है कि फिल्म फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित की जाएगी और 2023 में रिलीज होगी। तो, अपनी सीट बेल्ट बांधें, क्योंकि इस बार लड़कियां अपने सफ़र पर निकलेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.