FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

एकता कपूर ने अपनी अगली फिल्म के लिए एक निर्माता के रूप में करीना कपूर का स्वागत करने के लिए एक खूबसूरत नोट किया साझा!

0 23

बीते दिन, जब एकता कपूर, करीना कपूर और हंसल मेहता के एक साथ काम करने की खबरें आई तो इंटरनेट पर तहलका मचा गया था। एकता ने इंडस्ट्री में इतने बड़े नामों के साथ काम करने पर खुशी जताई और उसी के बारे में उन्होंने एक बार फिर एक पोस्ट शेयर किया है।

एकता कपूर ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर करीना कपूर को अपनी अगली फिल्म के लिए निर्माता के रूप में शामिल करने पर प्रसन्नता व्यक्त की है। कंटेंट क्वीन ने करीना के साथ अपनी एक तस्वीर अपलोड की है और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए इसके साथ एक खूबसूरत नोट लिखा है।

“बेहद खुशी, गर्व और उत्साह के साथ मैं @kareenakapoorkhan का हमारी अगली फिल्म के निर्माता के रूप में स्वागत करना चाहती हूं।

करीना काम के प्रति एक विशाल, प्रशंसनीय बॉडी ऑफ वर्क अभिनेत्री रही हैं … और जब उनके पुरुष सह-कलाकार उचित समय में निर्माता बन गए, तो अब वह भी आखिरकार इसमें शामिल हो गईं है!

मेरा हमेशा से मानना ​​रहा है कि किसी फिल्म के व्यवसाय और सफलता में महिलाओं की बराबर की भूमिका होती है।
महिलाओं की बड़ी टिकट वाली फिल्मों के साथ, यह सही है कि उन्हें अपने पुरुष समकक्षों की तरह पाई का एक टुकड़ा ही मिलता है।

28 साल पहले, जब मैंने और मेरी मां ने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था, तो सभी को लगता था कि मेरे पिता ‘निर्माता’ हैं और हमने उनके लिए काम किया है… ‍♀️
हमने लोगों को यह बताने की कोशिश की है कि वह हमारे लिए एक बहुत बड़ा सपोर्ट सिस्टम है, लेकिन यहाँ हम निर्माता हैं!
उस समय ‘निर्माता’ की धारणा केवल एक पुरुष के साथ ही जुड़ी हुई थी।
दशकों बाद, लोगों ने आखिरकार यह स्वीकार कर लिया है कि एक ‘निर्माता’ का मतलब ‘पुरुष’ नहीं है!

यह एक कठिन यात्रा रही है, लेकिन एक उत्साहजनक और खुशहाल यात्रा है!

मुझे बहुत खुशी है कि आज हम एक दूसरे को इस तरह सशक्त बना सकते हैं!

मैं, करीना कपूर खान को एक निर्माता के रूप में उनकी यात्रा के लिए शुभकामनाएं देना चाहती हूँ… उनके पहले से ही शानदार करियर में एक और नाम जुड़ गया है!”

करीना ने एकता के पोस्ट को रीपोस्ट किया और उनके लिए एक प्यारा संदेश लिखा,”There’s no one I’d rather partner with! May this film cross our parents’ biggest hit together (Farz)… with their blessings… ❤️❤️❤️❤️❤️ always…

Let’s do this!! 🙏🏼🙏🏼💪🏼💪🏼💪🏼💪🏼”

एकता कपूर के पास आने वाले समय ने बहुत सारे रोमांचक प्रोजेक्ट हैं और वह वर्षों से कुछ बेहतरीन कंटेंट पेश करते आईं हैं। उनका आखिरी शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 हिट रहा था जिसे दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों द्वारा भी पसंद किया गया था।

कंटेंट क्वीन के पास उनकी आगामी परियोजनाओं में फ्रेडी, एक विलेन रिटर्न्स और गुडबाय है। सभी फिल्में बी-टाउन के कुछ सबसे बड़े नामों को प्रदर्शित करने के लिए तैयार हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.