FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने मनोज बाजपेयी अभिनीत ‘द फैमिली मैन’ की पहली सालगिरह का मनाया जश्न!

0 25

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा आज अपनी बहुप्रशंसित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ ‘द फैमिली मैन’ की पहली सालगिरह का जश्न मनाया जा रहा है। डायनेमिक जोड़ी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित और रचित, पहले सीज़न ने अपनी कहानी और तारकीय प्रदर्शन के लिए आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से प्रशंसा प्राप्त की थी। अपने शानदार लेखन के लिए जाने जाने वाले इस शो को भारत के कुछ पुरस्कार विजेता अभिनेताओं जैसे मनोज बाजपेयी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर, नीरज माधव, गुल पनाग, सुंदीप किशन, दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी ने जीवंत किया है।

‘द फैमिली मैन’ के आगामी सीज़न के साथ भारतीय अभिनेत्री समांथा अक्किनेनी अपने डिजिटल कैरियर की शुरुआत कर रही हैं, जो व्यापक रूप से तेलुगु और तमिल फिल्म उद्योग में अपने आकर्षक प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं।

भारत में 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों के प्राइम सदस्य अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर ‘द फैमिली मैन’ के पहले सीज़न को देख सकते हैं।

यहाँ देखें किस तरह मनाया गया पहली सालगिरह का जश्न:

दूसरे सीज़न से अनदेखे एक्सक्लुसिव फुटेज के साथ, इस वीडियो के जरिये यह साझा किया गया है कि अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ ‘द फैमिली मैन सीज़न 2’ जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.