FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

जैकलिन फर्नांडीज के टैलेंट ने रेमो डिसूजा का जीता दिल !

0 852

सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज अभिनीत आगामी एक्शन फिल्म रेस 3 के निर्देशक रेमो डिसूजा ने जैकी की तारीफों के पूल बांध दिए है। पियानो पर अपना टैलेंट दिखाती जैकलीन के सौंदर्य और सहजता ने रेमो डिसूजा का दिल जीत लिया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस सौंदर्य और टैलेंट का एक पूरा पैकेज है और वह अपने आस-पास मौजूद लोगों का दिल जीतना बखूबी जानती है।

एक्शन थ्रीलर फ़िल्म अपनी रिलीज से महज कुछ दिनों की दूरी पर है और ऐसे में फ़िल्म की कास्ट और क्रू ने अपनी कमर कस ली है। हाल ही में, जब रेमो डिसूजा ने जैकलिन फर्नांडीज से मुलाक़ात की तो जैकी ने एक बार फिर निर्देशक को इस कदर प्रभावित किया कि रेमो इंस्टाग्राम पर जैकलीन की खूब तारीफ़ करते हुए नज़र आये।

रेमो डिसूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पियानो बजाती जैकलीन की वीडियो साझा करते हुए लिखा,”Beauty and Harmony #Race3″

जैकलीन और रेमो डिसूजा असल जिंदगी में काफ़ी अच्छे दोस्त है और बॉलीवुड दिवा जैकी रेस 3 के साथ दूसरी बार रेमो डिसूजा के साथ काम कर रही है।

रेस की दूसरी किस्त में दर्शको का दिल जीतने के बाद, जुड़वा 2 की अभिनेत्री अब रेस की तीसरी किस्त में जनता जनार्दन का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। रेस 3 में एक्शन और रोमांच का स्तर एक पायदान ऊपर होगा। जबकि जैकलिन फर्नांडीज ने दूसरी किस्त में निर्णायक भूमिका निभाई थी तो फ़िल्म के तीसरे भाग में अभिनेत्री मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

2014 में आई ब्लॉकबस्टर “किक” के बाद जैकलीन दूसरी बार सलमान खान के साथ काम कर रही है। रेस की दूसरी फ्रेंचाइजी का हिस्सा रह चुकी जैकलीन इस फ़िल्म में अनदेखे एक्शन सीन करती हुई नजर आएंगी।

अबू धाबी में 55 दिनों का एक्शन शेड्युल पूरा करने के बाद, कास्ट और क्रू ने हाल ही में सोनमार्ग की खूबसूरत वादियों के बीच सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस पर फ़िल्माया गया एक रोमांटिक गाने की शूटिंग को अंजाम दिया था।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.