FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अश्विनी अय्यर तिवारी का महेश भूपति और लिएंडर पेस पर आधारित डॉक्यू-ड्रामा का सफ़र हुआ खत्म; दो चैंपियन्स के साथ जीवन भर दोस्ती की हुई शुरुआत!

0 15

बहु-प्रतिभाशाली लेखक-फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपना एक ओर प्रॉजेक्ट पूरा कर लिया है जो प्रतिभाशाली चैंपियन महेश भूपति और लिएंडर पेस के साथ एक सुंदर सहयोग का प्रतीक है। एक डॉक्यू-ड्रामा जिसे स्वयं अश्विनी द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है।

अश्विनी अय्यर ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,”@mbhupathi और @leanderpaes के साथ डेढ़ साल का सफ़र, जीवन के लिए हमारी दोस्ती की एक नई यात्रा शुरू करने के लिए खत्म हो गयी है। @ niteshtiwari22 और मैं पहली बार सह-निर्देशन कर रहे है। डॉक्यू ड्रामा के रूप में दो बेहद प्रतिभाशाली चैंपियन की कहानी लिखना और उसे डॉक्यूमेंट करना। फिर से यह नितेश, पीयूष और मेरे लिए पहली बार था। हम बहुत आभारी हैं कि हमारे स्टूडियो पार्टनर्स @zee5 के साथ हम महामारी के इन कठिन समय में दुनिया भर में इस बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन करने में सफ़ल रहे हैं। हमारे सबसे बड़े बैकबोन @varun.shetty.1840 @kavanahalpara @raiajayg और @earthskynotes के साथ-साथ मेरी शानदार प्रोडक्शन, डायरेक्शन, एकाउंट्स टीम और बिमल पारेख को बहुत-बहुत धन्यवाद और इस वेब सीरीज़ की पैकेजिंग के लिए कलेक्टिव आर्टिस्ट नेटवर्क और हर एक स्पोर्ट्स पार्टनर, स्पोर्ट्स पर्सन, लाइन प्रोड्यूसर को धन्यवाद जिनकी वजह से #Breakpoint को आकार मिला। आशा है कि आप @Zee5 पर जल्द ही आने वाली श्रृंखला का उतना ही आनंद लेंगे जितना हमें भारतीय टेनिस में विश्व चैंपियन को सुनने और बोलने में मज़ा आया, जो भारतीय खेल में आने वाले समय मे भी एस्पिरेशन और इंस्पिरेशन रहेंगे।”

डॉक्यू-ड्रामा का शीर्षक ‘BREAKPOINT’ है और इसका प्रीमियर ज़ी5 पर होगा। ‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी परियोजनाओं के साथ एक फिल्म निर्माता के रूप में अश्विनी के काम को बेहद पसंद किया गया है और आलोचकों से प्रशंसा मिली है। अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ते हुए, उन्होंने हाल ही में अपनी पुस्तक ‘मैपिंग लव’ लॉन्च की है, जिसे आम लोगों और सेलेब्स से भी उत्कृष्ट प्रतिक्रिया मिली है।

साथ ही, फिल्म निर्माता सोनी लिव पर वेब-सीरीज ‘फाडू’ के साथ ओटीटी की दुनिया में डेब्यू करने के लिए भी तैयार है। इसके अलावा, वर्तमान में श्री नारायण मूर्ति और श्रीमती सुधा मूर्ति की जीवन कहानी पर काम कर रही हैं, जिसे वह अपने सबसे पसंदीदा प्रॉजेक्ट में से एक मानती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.