FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के म्यूजिकल कॉन्सर्ट ‘ओ मेरे हमसफ़र’ में देखने मिली अभिजीत सावंत, प्रतिभा सिंह बघेल और ऐश्वर्या मजूमदार की शानदार परफॉर्मेंस!

0 51

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 ने इस बार ऑरिजिनल साउंडट्रैक के म्यूजिकल कॉन्सर्ट के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। सबसे चर्चित रोमांस ड्रामा ‘कहने को हमसफ़र हैं’ का तीसरा सीज़न अब अपनी रिलीज़ से कुछ दिनों की दूरी पर है, ऐसे में रिलीज़ से पहले एक अनोखे यूट्यूब प्रीमियर ‘ओ मेरे हमसफ़र’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया गया है।

सीरीज़ के सभी मधुर गानों से हमें मंत्रमुग्ध करते हुए और हमें बेहद प्रतीक्षित सीज़न 3 की अंतर्दृष्टि साझा करते हुए, दर्शकों को श्रृंखला के कलाकारों और कुछ प्रमुख लोकप्रिय सिंगर्स के साथ एक सुरमई संगीत समारोह का आनंद लेने का मौका मिला। प्रीमियर की मेजबानी प्रख्यात गायक, टेलीविजन एंकर और पूर्व ऑल इंडिया रेडियो एफएम रेनबो रेडियो जॉकी, मिहिर जोशी ने की थी जो एमजे शो की भी मेजबानी करते हैं।

शाम की शुरुआत संगीत रियलिटी शो इंडियन आइडल के विजेता और कलाकार अभिजीत सावंत की शानदार परफॉर्मेंस के साथ हुई थी। उन्होंने दर्शकों के लिए शो से ‘तुम हो पास’ गाना गुनगुनाया जिसमें पियानो की धुन ने इसे अधिक सुरमई बना दिया। गाने के लिए अभिजीत के पास कुछ मोहक धुनें थीं।

सारेगामा चैलेंज 2009 की टॉप फाइनलिस्ट और लता मंगेशकर अलंकारन अवार्ड की विजेता प्रतिभा सिंह बघेल ने दर्शकों के लिए तेरियां गल्लां (सीजन 2 में मोना सिंह ने इस गाने को आवाज़ दी थी) का एक शक्तिशाली फ्यूजन पेश किया। प्रतिभा की सहज प्रस्तुति ने हर किसी का दिल जीत लिया था।

और वही, खूबसूरत गायिका ऐश्वर्या मजुमदार जिनके सोशल मीडिया पर 1.3 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर है, उन्होंने ‘तुम हो पास’ के फीमेल वर्शन के साथ सभी को स्तब्ध कर दिया, जो संगीत प्रेमियों को तुरंत एक अलग दुनिया के सफ़र पर ले जाता है।

इन तीन प्रसिद्ध गायकों ने शो के गानों पर अपनी जादूई परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का मन मोह लिया है और निश्चित रूप से अपने मुखर कौशल से सभी को प्रभावित कर दिया है। यूट्यूब प्रीमियर में शो की स्टारकास्ट रॉनिट रॉय, गुरदीप कोहली पुंज, मोना सिंह, पलक जैन, पूजा बनर्जी और अपूर्वा अग्निहोत्री शो के इंटरव्यू सेशन में नज़र आये। यही नहीं, अभिनेताओं ने प्रशंसकों के साथ अपने संबंधित किरदारों की एक अंतर्दृष्टि भी साझा की है। इस म्यूजिकल कॉन्सर्ट ने निश्चित रूप से श्रोताओं को बेहद प्रभावित किया है, जो अपने वादे से अधिक मनोरंजक और जादुई था!

“कहने को हमसफ़र है 3” 6 जून, 12PM से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 प्लेटफार्म पर स्ट्रीम करने के लिए बिल्कुल तैयार है!

Leave A Reply

Your email address will not be published.