FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया सरप्राइज,अपनी आगामी फिल्म की एक छोटी सी झलक की साझा!

0 141

हर साल की तरह इस साल भी सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अपनी आगामी फिल्म “सरिलेरू नीकेवरु” से छोटी सी झलक साझा कर अपने प्रशंसकों को एक तोहफ़ा दिया है। “सरिलेरु नीकेवेरु” के निर्देशक ने फिल्म से महेश बाबू का एक स्पेशल इंट्रोड्क्टरी वीडियो शेयर करते हुए सुपरस्टार को धमाके के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

सुपरस्टार के प्रशंसकों के लिए “सरिलेरू नीकेवरु” का यह इंट्रोडक्शन वीडियो एक परफ़ेक्ट जन्मदिन गिफ़्ट है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे । अभिनेता के प्रशंसक कुछ समय से उनके जन्मदिन का जश्न मनाते हुए, उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं। वही, इस फ़िल्म के साथ विजयशांति एक बार फिर तेलुगु सिनेमा में अपनी वापसी कर रही है और एक शक्तिशाली भूमिका में नज़र आएंगी।

आज जारी किये गए इस वीडियो से यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सुपरस्टार महेश बाबू की संक्रांति 2020 रिलीज़ विशेष होने वाली है। सुपरस्टार महेश बाबू वीडियो में अनदेखे डैशिंग अवतार के साथ मेजर अजय कृष्ण की भूमिका में नज़र आ रहे है।

निर्देशक अनिल रविपुडी ने सुपरस्टार महेश बाबू को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सरिलेरू नीकेवरु का परिचय वीडियो साझा किया है और लिखा,”Happy Birthday Super Star
@urstrulymahesh
garu. Major Ajay Krishna reporting for duty. Here is the Surprise for SuperStar Fans #SarileruNeekevvaru THE INTRO
(link: https://youtu.be/YaCGtGfoI1Q) youtu.be/YaCGtGfoI1Q Sankranthi 2020 is going to be special #HappyBirthdaySSMB”

अखिल भारतीय सुपरस्टार महेश बाबू की देश भर में फैन फॉलोइंग है और यह छोटा सा परिचयात्मक वीडियो उनके जन्मदिन के मौके पर सभी महेश बाबू प्रशंसकों के लिए एक उपहार है।

महर्षि की अपार सफलता का आनंद लेने के बाद, सुपरस्टार महेश बाबू अपनी आगामी रिलीज़ “सरिलेरू नीकेवरु” के साथ तैयार हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपने व्यक्तित्व से प्रेरित ‘द हंबल को’ नाम से अपनी खुद की क्लोदिंग लाइन लॉन्च की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.