FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

ए आर रहमान के साथ अनन्या बिरला का नया ट्रैक ‘हिंदुस्तानी वे’ हुआ रिलीज़; टोक्यो ओलंपिक 2020 से पहले भारतीय टीम को दिया ट्रिब्यूट!

0 15

टीम इंडिया के लिए खेल रहे ओलंपियन टोक्यो ओलंपिक 2020 को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हैं, गायिका-गीतकार अनन्या बिरला ने हमारे खेल हीरों को ट्रिब्यूट के रूप में अपना नया ट्रैक ‘हिंदुस्तानी वे’ जारी किया है।

एक ऐसा सहयोग जो सेंसेशनल अनन्या बिरला और ऑस्कर, बाफ्टा और ग्रैमी विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान के बीच एक सपने के सच होने जैसा है, जिन्होंने इस उत्साहित और आकर्षक ट्रैक की रचना और निर्माण किया है।

इंग्लिश वोकल्स और शानदार हिंदी ट्रैक के साथ टीम इंडिया के सभी ओलंपियनों में खेल भावना का संचार करने वाला ट्रैक आम लोगों को एकता और आशावाद का संदेश भी देता है।

डैनी मामिक और सहान हट्टंगडी द्वारा निर्देशित व एंटीमैटर मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित यह म्यूजिक वीडियो, खेल प्रेमियों को दिनों की उल्टी गिनती शुरू करने के लिए जिज्ञासु कर देगा। इसमें अटलांटा (1996), एथेंस (2004), बीजिंग (2002, 2008), रियो (2016), लंदन (2012) के प्रमुख ओलंपिक अभिलेखीय फुटेज और इस वर्ष के दल के विशेष प्रशिक्षण फुटेज शामिल हैं।

अनन्या, निर्मिका सिंह और शिशिर सामंत द्वारा संयुक्त रूप से लिखे गए प्रेरणा-प्रेरक गीतों के साथ देशभक्ति से भरा ट्रैक श्रोताओं को उत्साहित और आशान्वित महसूस करवा देगा।

दुनिया भर में बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण दर और लॉकडाउन के बीच एक साल के लिए स्थगित किए जाने के बाद टोक्यो ओलंपिक 2020 होगा। उत्साह का पारा नई ऊंचाई पर पहुंचने के साथ, भारतीय अपने स्टार एथलीटों से दुनिया के सबसे बड़े खेल आयोजन में चमकने के लिए बड़ी उम्मीदें बुन रहे हैं।

https://bit.ly/36BjJPq

Leave A Reply

Your email address will not be published.