FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

”जिंदगी ना मिलेगी दोबारा” की 10वीं वर्षगांठ पर टीम ने वर्चुअली मनाया जश्न!

0 33

 

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत 2011 की फिल्म “जिंदगी ना मिलेगी दोबारा” को आज 10 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के इस ट्रेलब्लेज़र को सबसे मजेदार तरीके से मनाते हुए, दर्शकों को फिल्म के कलाकारों और निर्माताओं के साथ बीते दिनों को याद करने का मौका मिला है।

ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल, कैटरीना कैफ, जोया अख्तर, रीमा कागती और रितेश सिधवानी के साथ वीर दास द्वारा होस्ट किये गए टेबल रीड में इस यादगार फिल्म की स्क्रिप्ट के कुछ सबसे प्रतिष्ठित दृश्यों का याद किया गया है।

यहां देखें वीडियो:

एक बैचलर ट्रिप के दौरान, एक साथ डर को दूर करने की योजना के साथ तीन दोस्तों के लिए यह जीवन बदलने वाला सफर बन जाता है। सबसे आइकोनिक ट्रिप थी जिसके दोस्तों का हर ग्रुप तरसता है। एक ऐसी कहानी जो उस्ताद महिलाओं जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा सावधानी से बुनी गई है, उसने अपनी लिगेसी को बखूबी बनाये रखा है।

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा को दर्शकों से इन सभी वर्षों में अभूतपूर्व प्यार मिला है, फिल्म को अपनी रिलीज पर आलोचकों से भी प्रशंसा मिली थी। पूरी टीम फिल्म की दशक की सालगिरह का जश्न मनाने और कुछ बेहतरीन पलों को फिर से जीने के लिए वर्चुअली एक साथ आई है।

ज़ोया और रीमा की दृष्टि ने स्पेन में दोस्तों के साथ एक रोड ट्रिप फिल्म में दर्शकों को एक अनोखी और सबसे अच्छी साहसिक फिल्म दी है जो लोगों के साथ रेसनेट करती है, एक ऐसी फिल्म जो आज भी उतनी ही ताज़ा है।

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत कई अन्य फिल्मों की तरह स्पष्ट रूप से समय की कसौटी पर खरी उतरी है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर समर्थित प्रोडक्शन हाउस की अगली स्लेट पर तूफान, केजीएफ चैप्टर 2, फोन भूत और युद्ध जैसी फिल्में हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.