FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

कल हो ना हो’ के दिनों की यादें ताज़ा करते हुए, मिलिंद गाबा पर फिल्माया गया टी-सीरीज़ का नया सिंगल “ज़िन्दगी दी पौड़ी” कर रहा है ट्रेंड!

0 581

देशभर से प्रशंसा प्राप्त करते हुए, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने हाल ही में अपना नया सिंगल ‘जिंदगी दी पौड़ी’ रिलीज किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है और अपनी रिलीज़ के केवल चार दिनों में 32 मिलियन बार देखा जा चुका हैं। इस गीत में लोकप्रिय पंजाबी कलाकार मिलिंद गाबा और जन्नत जुबैर रहमानी हैं जो शब्बी सिंह द्वारा निर्देशित है और म्यूज़िकएमजी द्वारा प्रस्तुत किया गया है। गाने के लिरिक्स निरमान द्वारा लिखित है और इसे टी-सीरीज़ के टैलेंट मिलिंद गाबा ने अपनी आवाज़ दी है।

हर तरफ ट्रेंड करते हुए, गाने का पहला लुक पहले से ही सुर्खियों में छाया हुआ था और अब सीजन के इस नए गाने ने लोगों के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ दी है। दर्शकों की खुशी इसलिए भी सातवें आसमान पर है क्योंकि इस गीत ने फ़िल्म ‘कल हो न हो’ से नैना और अमन की प्रेम कहानी से जुड़ी यादें ताज़ा कर दी है।

‘जिंदगी दी पौड़ी’ प्यार और गंभीरता की प्रतिबद्धता के बारे में है। यह वीडियो दो प्रेमियों के सफ़र पर आधारित है जहाँ मिलिंद और जन्नत होटल मैनेजमेंट कोर्स के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। लेकिन इसी दौरान, मिलिंद को अनजाने में एक सीक्रेट के बारे में पता चल जाता है जिसके बाद उनका जीवन एक समान नहीं रहता है। समय के खिलाफ ज़िन्दगी की रेस की लड़ाई पर प्रकाश डालते हुए, इस गीत ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया है।

मिलिंद द्वारा डिज़ाइन किये गए कांसेप्ट और अर्मेनिया के बाहरी इलाके में शूट किए गए इस वीडियो में दो प्रेमियों का सफरनामा दिखाया गया है जो प्यार की शक्ति को उजागर करता है और इस गाने को देखकर प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है क्योंकि इस गाने ने उन्हें ’कल हो न हो’ की अमर प्रेम कहानी की याद दिला दी है।

रिलीज के कुछ ही दिनों के भीतर रिकॉर्डतोड़ 32 मिलियन व्यूज के साथ ट्रेंड करते हुए, इस गीत ने अपनी इमोशनल लव स्टोरी के साथ तूफान की तरह दुनिया भर में कब्जा कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.