FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

परमाणु को परी ने डराया !

0 105

फोर्स 2 के बाद जॉन अब्राहम फिर हैं तैयार लेकिन इस बार पूरी वर्दी में..जी हां हम फिल्म परमाणु की बात कर रहे हैं । यह फिल्म वास्तविक घटना पर आधारित फिल्म है। जिसमें राजस्थान के पोकरण में हुए न्यूक्लियर टेस्ट का बैकड्रॉप रखा गया है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं । जो कि एक एक्सपेरिमेंट के दरमियान हुए एक्सीडेंट में वहां के नागरिकों को बचाने के लिए जी जान से पूरी कोशिश करता है ।

इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ डायना पेंटी भी महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगी । डायना भी इस फिल्म में आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आएंगी । फिल्म के रिलीज हुए पोस्टर्स में डायना और जॉन अब्राहम दोनों ही काफी ज़बरदस्त नज़र आ रहे हैं।

फिल्म की रिलीज डेट पहले नवंबर महीने में रखी गई थी। जिसके बाद इस फिल्म की दूसरी रिलीज़ डेट 8 दिसंबर 2017 को रखी गई थी। लेकिन अब फिल्म 6 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होगी । वैसे इसी तारीख़ पर इरफ़ान ख़ान की फिल्म ब्लैकमेल भी आ रही है। परमाणु पहले 2 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन दोनों फिल्मों के एक प्रोड्यूसर होने के नाते अब परमाणु को समझौता करना पड़ा है और अनुष्का शर्मा की फिल्म अब 2 मार्च को अकेले रिलीज़ होगी। लगे हाथ आप परी को टीजर भी देख लीजिए, जो बढ़िया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.