FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर” के निर्माताओं ने फिल्म का पहला मेकिंग वीडियो किया रिलीज!

0 545

“मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर” के निर्माताओं ने फिल्म की मेकिंग का रोमांचक वीडियो रिलीज किया है जिसमें खंडोबा स्लम में 8 साल के कान्हू की रोमांचक यात्रा को दर्शाया गया है और दिखाया गया है कि कैसे यह खंडोबा स्लम नन्हे कान्हू का घर बन जाता है और साथ ही सभी चुनौती को स्वीकार करके खंडोबा स्लम में शूटिंग करने का रोमांचक सफर दिखाया गया है।

इस वीडियो में पहाड़ियों में स्थित खांडोबा झुग्गी और सबसे चुनौतीपूर्ण स्थान पर की गई शूटिंग के दौरान “मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर” की सम्पूर्ण टीम के संघर्ष से भी वाकिफ़ करवाया गया है। ओम कनोजिया उर्फ़ कान्हू ने भी अपना वह संघर्ष साझा किया जब उन्हें पहली बार खंडोबा की बस्ती में लाया गया था।

वीडियो में, निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने एक वाक्य भी साझा किया, जहां उन्होंने बताया कि कैसे शूटिंग के दौरान स्थानीय लोगों ने फिल्म की गहराई को समझा।

खंडोबा स्लम से स्थानीय लोगों के बीच आये विचारों के इस अनूठे बदलाव को साझा करते हुए निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बताया,”मेरी टीम से ज्यादा यह खंडोबा के स्थानीय लोगों के लिए मुश्किल था क्योंकि वहाँ हर 100-मीटर की दूरी में 200 घर थे, जिन्हें शूट करना काफी मुश्किल था, लेकिन जब उन्होंने फिल्म की कहानी सुनी तो उन्हें बिना वक़्त गवाये गर्मजोशी से हमारा स्वागत किया और दुनिया को अपनी कहानी बताने के लिए आभार व्यक्त किया।”

निर्माताओं ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर विशेष वीडियो साझा करते हुए लिखा,” Watch how Khandoba became Kanhu’s home #KanhuKiGullyMein
https://youtu.be/WENbACEGUoE @RakeyshOmMehra @PenMovies @jayantilalgada @sonymusicindia @hussainthelal @OmKanojiya1 @AnjaliPOfficial @NiteeshWadhwa @atul_kulkarni @ShankarEhsanLoy @_PVRCinemas @UnstoppableYUVA @PaytmTickets”

इस फिल्म के जरिये देश में खुले में शौच और स्वच्छता की समस्याओं के मुद्दे को एक झुग्गी लड़के की कहानी के माध्यम से बताया जाएगा जो अपनी मां के लिए शौचालय बनाना चाहता है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अल्बिज़ुरी और नचिकेत पूर्णापत्रे फ़िल्म में नज़र आएंगे। फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय और लिरिक्स गुलजार द्वारा लिखे गए है।

डॉ. जयंतीलाल गडा (पेन) और पीवीआर सिनेमा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फ़िल्म “मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर” जो 15 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

Here’s the link for the making video: https://t.co/EdhSnZyKak

Leave A Reply

Your email address will not be published.