FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

इस Weekend कोई भी फिल्म देखें और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फ़ोटो खिंचवाने का मौका पाएं!

0 536

आगामी फ़िल्म फ़ोटोग्राफ़ की टीम ने एक अनूठी रणनीति तैयार की है जिसके तहत फ़िल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा निभाए जाने वाले किरदार के साथ दर्शक फ़ोटो खिंचवाने का मौका मिलेगा।

फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसे फ़ोटोग्राफ़र का किरदार निभा रहे हैं, जो गेटवे के पास फ़ोटो खींचता हैं। ऐसे में, सप्ताहांत में फिल्म को प्रचार करने का यह एक अनूठा तरीका होगा क्योंकि इस दरमियान सिनेमाघरों में बड़ी तादाद में जनता के मौजूद होने की उम्मीद होती है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि नवाज के कट आउट को देखने के बाद आम लोग कैसी प्रतिक्रिया देते हैं, जब वे एक तस्वीर क्लिक करने की पेशकश करते हैं। यह गतिविधि देश भर में विभिन्न सिनेमा घरों में की जाएगी।

फ़िल्म फोटोग्राफ में रफ़ी और मिलोनी की कहानी दिखने मिलेगी जो जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से तालुख रखते है।

एक प्रामाणिक कहानी दर्शकों को अचंभित करने के लिए तैयार है जिसमें सान्या मल्होत्रा दिल्ली में रहने वाली एक गुजराती लड़की के किरदार में नज़र आएंगी जिसे फोटोग्राफर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा कही गयी लाइन “स्माइल प्लीज” पर अभिनेता से प्यार हो जाता है।

रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित, फ़ोटोग्राफ़ को अमेज़ॅन स्टडियस द्वारा द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है और यह फ़िल्म 15 मार्च 2019 को भारत में रिलीज़ होने के लिए तैयार

Leave A Reply

Your email address will not be published.