FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

NETFLIX ने अपना असली खजाना जून के लिए बचा रखा है, फिल्मों और सीरीज की जानकारी हम आपको दे रहे हैं

0 329
  1. लॉकडाउन के इन दिनों में हमारा बीमारी पर कंट्रोल या हालात पर नियंत्रण नहीं है. लेकिन घर में कैद हम सभी के लिए Netflix और बाकी डिजिटल प्लैटफॉर्म्स बड़ी उम्मीद लेकर आए हैं. मई को रिलैक्स तरीके से निकालने के बाद जून नई उम्मीदों के साथ शुरू करने के बारी है.लॉकडाउन कब तक चलेगा ये भले न हमें पता हो लेकिन फिल्मसिटी वर्ल्ड को ये जरूर मालूम है कि जून में नेटफ्लिक्स के पास आपके लिए नई फिल्मों और सीरीज का भरा पूरा संसार है. सारी डिटेल लेकर आई हैं हमारी राइटर पूजा

चोक्ड: पैसा बोलता है 
अनुराग कश्यप अपनी नई पेशकश चोक्ड पैसा बोलता है के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिर से कमबैक कर रहे हैं। जैसा कि ट्रेलर से पता चलता है, फिल्म एक बैंक कर्मचारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी रसोई की पाइप लाइन से नोट के बंडल की खोज कर रहा है। जबकि एक्सीडेंटली ये पैसा इसी बिल्डिंग में रहने वाली एक औरत के हाथ लग जाता है जिससे वह अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए उपयोग करती है. मगर बीच में है डिमॉनेटाइजेशन का खतरनाक एंगल. फिल्म का प्लॉट काफी दिलचस्प लग रहा है. फिल्म में प्रमुख भूमिकाओ में सैयामी खेर, रोशन मैथ्यू, अमृता सुभाष और राजश्री देशपांडे हैं और ये 5 जून को रिलीज होगी.

फुलर हाउस फेयरवेल सीजन:

पिछले सीजन में हमने देखा कि डीजे , स्टेफ़नी और मिशेल.. डैनी टान्नर, अंकल जेस और जॉय की छाया में पले-बढ़े थे, तो अब फुलर हाउस में फैंस कैसे रिएक्ट करेंगे बहने पैरेंट्स की भूमिका में दिखाई देंगी.तीन मज़ेदार सीज़न के साथ, फुलर हाउस ने दिल जीता है, लेकिन फुलर हाउस फेयरवेल सीज़न के साथ फैंस एक बार फिर क्या दीवाने हो पाएंगे ये देखने वाली बात होगी.ये सीरीज 2 जून से स्ट्रीम होगी.

13 रीजंस व्हाय?

फुलर हाउस की तरह, 13 रीजंस व्हाय? अपने सीजन 4 की रिलीज के साथ अपने वफादार प्रशंसकों को एक बार दीवाना बनाने आ रहा है. अंतिम सीज़न में क्ले और अन्य यंगस्टर्स को प्राइस वॉकर की हत्या के मामले में आते हुए देखा गया क्योंकि वे इसे कवर करने में अपनी भूमिका को छिपाने की कोशिश करते हैं। ये सीरीज 5 जून से स्ट्रीम होगी.

 

गॉब्लिन :

गोंग यो, किम गो-यूं, ली डोंग-वू और यू-इन-अभिनीत लोकप्रिय फंतासी रोमांटिक कोरियन-ड्रामा गॉब्लिन का सीजन 1 भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने को तैयार है.

पोकेमॉन जर्नी: द सीरीज़:

पोकेमॉन पसंद है? तब आप इसके लिए एक रिमाइंडर सेट कर सकते हैं। नेटफ्लिक्स ने द पोकेमॉन कंपनी इंटरनेशनल के साथ मिलकर, 12 जून को एनिमेटेड सीरीज़ के 23 वें सीज़न के लिए 12 एपिसोड का एक सेट जारी कर रहा है।

द पॉलीटिशियन सीजन 2:

यदि आपको लगता है कि नेटफ्लिक्स ज्यादा एनीमेशन और कोरियन ड्रामा ही आपको परोस रहा है तो तैयार हो जाइए द पॉलिटिशियन के नये सीज़न के लिए जो जून में ही रिलीज होने वाली है.

दा फाइव ब्लड्स:

अपने ब्लैक पैंथर को आराम देते हुए, चैडविक बोसमैन द फाइव ब्लड्स में वियतनाम की सड़कों की खोज करेंगे। फिल्म 4 अफ्रीकी अमेरिकी की कहानी बताती है जो अपने दस्ते के नेता और दफन खजाने के अवशेषों की तलाश में वियतनाम जाते हैं।

डार्क सीजन 3:

इंटेंस और डार्क जर्मन साइंस बैकड्रॉप वाली वेब सीरीज डार्क के सीजन -3 की सीरीज जून में रिलीज होने को तैयार है.

द लास्ट डेज ऑफ अमेरिकन क्राइम:

यदि आप मनी हाइस्ट पर ही अभी सैर कर रहे हैं, तो नेटफ्लिक्स आपको एक और हीस्ट को जुनून देने के लिए तैयार है। द लास्ट डेज़ ऑफ़ अमेरिकन क्राइम, 2 पुरुषों और एक महिला के हाइस्ट योजना के बारे में है.  जो सरकार के सामने  चुनौती देते हैं.

विदेशी सीरीज तो बहुत हो गईं मगर बॉलीवुड क्या ऑफर कर रहा है जरा वो भी जान लीजिए.

गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल:

जान्हवी कपूर, अंगद बेदी और पंकज त्रिपाठी अभिनीत, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल एक सच्ची कहानी है. कारगिल युद्ध में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली महिला एयरफोर्स पायलट की यात्रा की। अप्रैल में बायोपिक रिलीज़ होनी थी। हालांकि, ऐसा लगता है कि फिल्म जून में ओटीटी पर रिलीज होगी।

Janhavi kapoor
Janhavi kapoor

खाली पीली:

अनन्या पाण्डेय और ईशान खट्टर की खाली पीली के भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी होने की अफवाह है। रोमांटिक-एक्शन में अनन्या पांडे, ईशान खट्टर और जयदीप अहलावत मुख्य भूमिका में हैं।

लूडो:

एक अन्य बी-टाउन फिल्म जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रोशनी देख सकती थी, वह लूडो लगती है। अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, पंकज त्रिपाठी, पियरले माने और रोहित सुरेश सराफ अभिनीत, यह अनुराग बसु द्वारा अभिनीत है और शायद जल्द इसका ऐलान हो सकता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.