FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

‘Chichhore’ ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार, निर्देशक नितेश तिवारी ने दर्शकों को कहा धन्यवाद!

0 527

फिल्म रिलीज होने के महज 12 दिनों में ही ‘Chichhore’ 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और इस उपलब्धि से फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी की खुशी सातवें आसमान पर है। कॉलेज ड्रामा ने दर्शकों के जहन में बीते दिनों की यादें ताज़ा कर दी है और ये ही वजह है कि फ़िल्म को देश भर में काफ़ी पसंद किया जा रहा है, परिणामस्वरूप फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पर लिया है।

फ़िल्म के कर्ताधर्ता नितेश तिवारी को फिल्म पर बेहद गर्व हैं और फ़िल्म को दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया से वे बेहद अभिभूत महसूस कर रहे है।

इतना ही नहीं, फ़िल्म की दिल छू लेने वाली कहानी को जनता द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और प्रशंसा का पात्र बनी हुई है जहाँ हर कोई फ़िल्म से जुड़ा महसूस कर रहा है।

प्रतिक्रिया से अभिभूत निर्देशक नितेश तिवारी ने साझा किया,”मैं इसे प्यार की निशानी के रूप में लूंगा जो हमारी फिल्म को लोगों से मिला है। प्यार जो प्रत्येक बीतते दिन के साथ बढ़ता गया है। छीछोरे को अपना मानने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह अधिक व्यापक दर्शकों तक पहुँच सके, दर्शकों का बेहद आभारी हूँ।”

‘Chichhore’ एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है, जो कॉलेज के सात ऐसे दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपना कॉलेज खत्म होने के दशकों बाद फिर से मिलते हैं।

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, ‘Chichhore’ के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। ‘Chichhore’ का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो सिनेमाघरों में दर्शकों का दिल जीतते हुए सफलता की ओर अपने कदम बढ़ा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.