FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अनुभव सिन्हा के होम प्रोडक्शन बनारस बीट ने रोमांटिक भोजपुरी गीत ‘बै बाबुनि’ किया लॉन्च!

0 118

आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ! अनुभव सिन्हा के बनारस बीट द्वारा निर्मित और टी-सीरीज़ के सहयोग से बहु-प्रतीक्षित भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ‘बै बाबुनि’ रिलीज़ कर दिया गया है।

मनोज वाजपेयी पर फिल्माए गए अपने सुपर कूल भोजपुरी म्यूजिक वीडियो, ‘बम्बई में का बा’ के बाद, फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने अपने दूसरे भोजपुरी गीत ‘बै बाबुनि’ के पोस्टर और मोशन पोस्टर के साथ सभी संगीत प्रेमियों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है!

बनारस बीट का यह नया गाना, आज के युवाओं के बीच रिश्तों को दर्शाता है। संगीत प्रेमियों को आश्चर्यचकित करते हुए, इस गाने के साथ हर युवा संबंधित महसूस करेगा। ‘बै बाबुनि’ एक पेप्पी नंबर है जिसमें भोजपुरी म्यूजिक को एक नया रूपरंग दे कर पेश किया गया है। गाने में यंग वाइब और कूल ट्विस्ट है जो इसे युवाओं के बीच रिलेटेबल और लोकप्रिय बनाता है।

अनुभव सिन्हा का यह पुराना सपना था जहाँ वे भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में क्लासी, मीनिंगफुल गाने बनाना चाहते थे, जिसे सभी पीढ़ियां एक साथ मिलकर एन्जॉय कर सकती है।

सफल निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा द्वारा अपने होम प्रोडक्शन बैनर बनारस बीट के तहत रचित और निर्मित, ‘बै बाबुनि’ को अभय वर्मा पर फिल्माया गया है। यह गाना अनुराग सैकिया द्वारा कंपोज़ किया गया है और डॉ सागर द्वारा लिखित इसे विवेक हरिहरन ने अपनी आवाज़ दी है जिसे टी-सीरीज़ के सहयोग से लॉन्च किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.