FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

दीपिका पादुकोण के लिए 6 फिल्मों के साथ अपने करियर का सबसे व्यस्त साल होगा 2021!

0 11

लगता है दीपिका पादुकोण हर अभिनेता के सपने को जी रही हैं। वर्तमान में, उनकी किटी में फिल्मों की सबसे अच्छी पंक्ति है, कुछ ऐसा है जो फ़िलहाल किसी अन्य अभिनेता के पास नहीं है। चाहे वह विभिन्न प्रकार की शैली हो, विशाल प्रोडक्शन या फिर सह-कलाकारों के साथ-साथ नए कलाकारों के साथ काम करना हो, वह यह सब कुछ कर रही हैं।

यह साल विशेष रूप से दीपिका पादुकोण के लिए सबसे व्यस्त होगा, क्योंकि उनके पास 6 फिल्में है; सिद्धान्त चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अगली फ़िल्म, शाहरुख खान के साथ पठान, प्रभास के साथ नाग अश्विन की पैन इंडिया मल्टी लिंगुअल फिल्म, द इंटर्न ऑफिशियल रीमेक, महाभारत और सबसे हालिया घोषणा “फाइटर” जिसने सभी को चौंका दिया, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पहली बार एकसाथ नज़र आएंगे और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित होगी।

*अभिनेत्री के करीबी एक सूत्र ने साझा किया*, “भले ही इस साल सभी फिल्मों की शूटिंग नहीं होगी, लेकिन हर समय, दीपिका कम से कम 2 प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही होंगी, साथ ही आगामी फिल्मों की शूटिंग के लिए पूर्व योजना बना रही होंगी। यह कुछ ऐसा है जो उन्होंने अभी तक नहीं किया है। ”

*स्तोत्र ने आगे साझा किया*, “दीपिका को इस बात की पूरी जानकारी थी कि उनके लिए कई फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट के साथ साल कितना व्यस्त रहने वाला है, इसलिए उन्होंने अपने माता-पिता और बहन के साथ समय बिताने के लिए साल की शुरुआत में ही कुछ दिन की छुट्टी ले ली थी, जो बैंगलोर में रहते है। ”

दीपिका ने जिस तरह से अपनी लाइन अप पर काम किया है, यह देखना काफी प्रभावशाली है। भले ही वह कई सालों से अपने खेल में सबसे ऊपर है, फिर भी ऐसा लगता है कि उनका सफर अभी शुरू हुआ है!

Leave A Reply

Your email address will not be published.