FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

यही वज़ह है कि Zoya Akhtar की ‘Made In Heaven’ सबसे पसंदीदा वेब सीरीज़ है जिसे काफ़ी पसंद किया जाता है!

0 612

अगर आपको मज़ाकिया और मज़ेदार कंटेंट पसंद है तो ‘Made In Heaven’ देखिये! अगर आपको दिलचस्प, बेहद रियल, दमदार किरदार पसंद है तो मेड इन हेवन देखिये! इस तथ्य को स्वीकार करते हुए कि भारत मॉडर्न आकांक्षाओं के साथ क्लैश करते हुए गहन प्रथा से जुड़ा समाज है, जो सदियों पुराने पूर्वाग्रहों को विसंगतियों के रूप में प्रस्तुत करता है? तो मेड इन हेवन आपको पसंद आएगी। और अंत में, अगर आपको शादियां पसंद है तो ‘Made In Heaven’ देखिये।‘Made In Heaven’ के रिलीज के ठीक बाद इसे जो सरहाना मिली है उसका श्रेय Zoya Akhtar को दिया जाना है। इसे भारतीय समाज की अंतर्निहित खामियों और एक अभिजात्य आधुनिक भारतीय समाज से जुड़ी हर चीज को चित्रित करने के लिए और व्यक्तियों की संपूर्ण खामियों को पकड़ते हुए, इसकी गहन अंतर्दृष्टि के लिए इसे खूब सरहाया गया है जो इतना भी मॉडर्न नहीं है!
‘Made In Heaven’ एक ऐसी वेब श्रृंखला है जिसे सभी द्वारा खूब पसंद किया गया है, उच्च वर्ग के बेहद ग्लैमरस जीवन के पीछे छिपी कड़वी सच्चाई के वास्तविक चित्रण से ले कर, इसका बेहद अनुकूल संगीत, आर्ट निर्देशन, सिनेमैटोग्राफी और शानदार प्रदर्शन, इसे एक ऑलराउंडर बनाता हैं। मजबूत कंटेंट के साथ मनोरंजन को संतुलित करते हुए ‘Made In Heaven’ एक ऐसी श्रृंखला है जिसे भारत में बाकी वेब शो की तुलना में सबसे अधिक पसंद किया जाता है।
Zoya Akhtar भारतीय फिल्म उद्योग में समीक्षक और व्यावसायिक रूप से सबसे सफल निर्देशकों में से एक हैं, गली बॉय जैसी फिल्मों के पीछे भी इसी महिला का हाथ हैं जिसने न केवल देश में सनसनी पैदा कर दी है बल्कि अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में भी पुरस्कार अपने नाम किये है, और इसी के साथ जोया अख्तर ने दुनिया के टॉप निर्देशकों में अपनी जगह बना ली है!
Zoya Akhtar ने अतीत में भी शक्तिशाली, चरित्र-चालित फिल्मों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है और उनकी अनूठी कहानियों को दुनियाभर में खूब सरहाया जाता है।
सबसे प्रमुख फिल्म निर्माताओं में से एक होने के नाते, Zoya Akhtar एक बार फिर दमदार कंटेंट के साथ वापसी के लिए तैयार और हाल ही में उन्होंने अपनी बहुप्रशंसित श्रृंखला ‘Made In Heaven’के दूसरे सीज़न की घोषणा की है।
‘Made In Heaven’ ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था और इसे भारत की सबसे अच्छी वेब श्रृंखला के रूप में जाना जाता है। शो के कंटेंट ने विश्व स्तर पर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है, नजीतन भारत ने ओटीटी स्पेस में एक मजबूत योगदानकर्ता के रूप में जगह बना ली है।
आकर्षक शोभिता धुलिपाला और तारा खन्ना के साथ, चार्मिंग अर्जुन माथुर और कड़वे मिजाज़ वाला करण मेहरा अभिनीत, ‘Made In Heaven’ में वेडिंग प्लानर्स की जीवनी दर्शाई गई है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित तथा Zoya Akhtar और रीमा कागती द्वारा रचित यह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.