FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

URI में एक इंटेलिजेंस ऑफिसर बनीं हैं YAMI GAUTAM

URI एक मिलिट्री ड्रामा है, जो भारतीय सेना द्वारा URI, कश्मीर में 2016 में की गई सर्जिकल स्ट्राइक की रियल लाइफ इंसीडेंट पर आधारित है।

फिल्म URI: द सर्जिकल स्ट्राइक में YAMI GAUTAM को एक बिल्कुल नए अवतार में देखा जाएगा, जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था।

0 39

फिल्म URI: द सर्जिकल स्ट्राइक में YAMI GAUTAM को एक बिल्कुल नए अवतार में देखा जाएगा, जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। यह फिल्म एक मिलिट्री ड्रामा है, जो भारतीय सेना द्वारा उरी, कश्मीर में 2016 में की गई सर्जिकल स्ट्राइक की रियल लाइफ इंसीडेंट पर आधारित है। इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में हैं जबकि उनके साथ स्क्रीन पर फीमेल लीड के तौर पर YAMI GAUTAM नजर आएंगी, जिन्होंने इस ऑपरेशन में मुख्य भूमिका निभाई है। इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, कीर्ति कुल्हरी और मोहित रैना भी बेहद खास किरदारों में नजर आएंगे।

 

इस फिल्म को लिखने वाले आदित्य धर, इस फिल्म को डायरेक्ट भी करेंगे। RSVP बैनर के तहत रॉनी स्क्रूवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। यूआरआई दुनिया भर में 11 जनवरी, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

इस फिल्म में पहली बार YAMI GAUTAM आर्म्ड फोर्सेस के कैरेक्टर में नजर आएंगी, जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है। अपने कैरेक्टर में पूरी तरह ढल जाने के लिए उन्होंने अपने बालों को छोटा कराया है, ताकि वह इंटेलिजेंस ऑफिसर की तरह दिखें।

 

यहां ब्लू-शर्ट और ब्लेजर में YAMI GAUTAM का फर्स्ट लुक देखें, जो उनके कैरेक्टर को बिल्कुल इन्टेन्स बनाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.