FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

विनील मैथ्यू को हसी तो फंसी और हसीन दिलरुबा जैसी अनूठी कहानियां बनाने के लिए क्या प्रेरित करता है?

0 414

विनील मैथ्यू ने हमेशा कहानी कहने का अपरंपरागत तरीका अपनाया है। हसी तो फंसी और हसीन दिलरुबा दोनों ने एक मानवीय रिश्ते की बारीकियों का पता लगाया और पर्दे पर पहले कभी न देखे गए रोमांस को सामने लाया। प्रगतिशील और प्रसिद्ध फिल्ममेकर की कहानी कहने में एक रिफ्रेशिंग अंदाज है।

जहां दर्शकों के बीच उनके अगले प्रोजेक्ट को देखने के लिए स्वाभाविक उत्साह है, वहीं हमने विनिल मैथ्यू को एक फिल्ममेकर के रूप में उनके दृष्टिकोण के बारे में खुलकर बात करते हुए देखा। मास्टर कहानीकार ने कहा, “मुझे मानवीय रिश्तों और उनके सूक्ष्म रंगों से घुलने में मज़ा आता है। एक फिल्ममेकर के रूप में, यह मुझे रोजमर्रा की जिंदगी में मानवीय व्यवहार की विचित्रताओं और कमजोरियों का पता लगाने के लिए चुनौती देता है और उत्साहित करता है।”

उन्होंने आगे कहा, “हंसी तो फंसी और हसीन दिलरुबा दोनों ही अजीबोगरीब और  अलग जेनर वाली कहानियां थीं, जो अभी भी संबंधित हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं अपनी सभी प्रोजेक्ट्स के साथ इसे आगे भी जारी रखूंगा।”

इस बीच, विनील मैथ्यू की हसीन दिलरुबा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई रिकॉर्ड तोड़े और 2021 के सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म साबित हुई । वर्तमान में, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एक और पाथ ब्रेकिंग कहानी पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.