FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

INTERVIEW : Kriti Sanon ने इंडस्ट्री में अपने 7 साल पूरे होने और अपनी आगामी पर सात फिल्मों को लेकर उत्साह किया व्यक्त!

0 47

 

‘हीरोपंती’ को रिलीज हुए 7 साल हो गए हैं और इसके साथ ही, kriti sanon ने इंडस्ट्री में 7 साल पूरे कर लिए हैं। वर्तमान में, अभिनेत्री के नाम 7 बड़े बजट की फिल्मों के साथ उद्योग में सर्वश्रेष्ठ लाइनअप में से एक है, जो दर्शाता है कि इतने कम समय में प्रमुख अभिनेत्री कितना लंबा सफ़र तय किया है।

अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया,”एक अभिनेता के रूप में, मैं उन पक्षों और दुनिया को खोजने में सक्षम होने के लिए विविध भूमिकाएं पाने की लालसा रखती हूं जो मैंने पहले नहीं की हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस तरह की विभिन्न शैलियों में अभिनय करने का अवसर मिला है।”

वह आगे कहती हैं, “यह चुनौतीपूर्ण है लेकिन बहुत संतोषजनक है और मुझे उम्मीद है कि मैं सभी के साथ जस्टिस कर पाऊंगी। मैं शायद अपने करियर के अब तक के सबसे रोमांचक दौर में हूं।”

कृति उद्योग की एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में एक घरेलू नाम बन गई हैं, जिन्होंने हमें इतने कम समय में बिट्टी, डिंपी, इशिता, पार्वती बाई और रश्मि जैसे यादगार किरदार दिए हैं और अब वह हमें कई और नए किरदार देने के लिए तैयार है, जिनमें से प्रत्येक की अपनी अनूठी शैली व अवतार है, जैसा कि उनके लाइनअप से पता चलता है।

प्रभास के साथ मायथोलॉजी ड्रामा ‘आदिपुरुष’ में सीता की भूमिका से लेकर ‘गणपथ’ में एक्शन फ्लिक जस्सी में एक ग्लैमरस और ग्रंज भूमिका तक, उनके आगामी पात्र में से कोई भी एक जैसा नहीं है। वह वरुण धवन के साथ पहली बार हॉरर फ्लिक भेड़िया में में भी नजर आएंगी।

साथ ही, कृति पूरी तरह से अपने कंधों पर फिल्म ‘मिमी’ का नेतृत्व करेंगी, जहां वह एक मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी। बॉलीवुड की अग्रणी दिवा के पास अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे और राजकुमार राव के साथ क्विर्की कॉमेडी हम दो हमारे दो और एक अन्य अघोषित फिल्म शामिल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.