FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

ऋतिक रोशन ने कबीर के लिए अपने प्रेरक फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की झलक प्रशंसकों के साथ की साझा!

0 45

हर कोई ऋतिक रोशन के कठिन सफ़र और उन चोटों से अवगत है जिनसे वह कई वर्षों से गुज़रे हैं, लेकिन यह हमारे सुपरस्टार को खुद को चुनौती देने और उसे अधिक रोमांचित बनाने से रोक नहीं सकता है, और यह चीज़ उनकी हालिया वीडियो में देखा जा सकता है जिसे अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर सुपर 30 के आनंद कुमार से ले कर वॉर के कबीर में अपने ट्रांसफॉर्मेशन का एक प्रेरक वीडियो साझा किया है।

अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जिस पीड़ा से वह गुज़रे है, उसे उनके चेहरे पर स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है और उसे महसूस भी किया जा सकता है। अभिनेता ने “कीप गोइंग” की सलाह दी है क्योंकि कभी किसी चीज़ का अंत नहीं होता है, बल्कि एक नए सफ़र की शुरुआत होती है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर कबीर के किरदार में अपने अविश्वसनीय ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो साझा किया है।

ऋतिक लिखते है,”To the Kabir in all of us .
Don’t forget to thrive while you survive.
Enjoy it all. The good, the bad. Juice everything out.
E.V.E.R.Y.T.H.I.N.G.
@hrxbrand #keepgoing #turnitupwithHrx”

लॉकडाउन के बीच, इस शक्तिशाली वीडियो से अधिक प्रेरणादायक कुछ भी नहीं हो सकता है जिसमें “कीप गोइंग” का एक प्रभावशाली संदेश भी साझा किया गया है।

ऋतिक के सफ़र कठिन रहा है लेकिन उनका दृढ़ निश्चय और निश्चिंतता ही उन्हें चुनौती से हाथ मिलाने में मदद करती है। यह एचआरएक्स के उद्देश्य के साथ प्रतिध्वनित करता है और यह वीडियो उनके प्रशंसकों को किसी भी स्थिति में कभी हार नहीं मानने और बस चलते रहने का संदेश देता है।

आनंद कुमार से कबीर में रूपांतरण करना आसान काम नहीं था। इसके लिए ऋतिक को कठिन, समर्पित और केंद्रित प्रशिक्षण कार्यक्रम का सहारा लेना पड़ा था। उन्होंने यह साबित किया है कि वह अपने किरदार के लिए हर बार 200% देते है और यही वजह है कि उसका अंतिम परिणाम कल्पना से भी परे होता है।

वॉर और सुपर 30 के साथ ऋतिक के लिए 2019 शानदार वर्ष रहा है, जिसमें वॉर 2019 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म रही है और कबीर उनके सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.