FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ के सॉन्ग ‘तेरे नाल’ में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी ने एक-दूसरे के लिए किया अपने प्यार का इजहार!

0 28

 

सीरीज़ की मनोरंजक कहानी और अभिनेताओं द्वारा शानदार प्रदर्शन के अलावा, ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के पहले दो सीज़न को इसके खूबसूरत गानों के लिए भी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था।

ऑल्ट बालाजी ने सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की विशेषता वाले शो के आगामी सीज़न से नवीनतम गीत, ‘तेरे नाल’ रिलीज़ कर दिया गया है और यह उन संगीत प्रेमियों के लिए काफी राहत की बात है जो लंबे समय से एक ऑरिजिनल सोल्फुल कम्पोजीशन का इंतज़ार कर रहे थे। यह सॉफ्ट नंबर अखिल सचदेवा द्वारा रचित, गाया और लिखा गया है। यह गीत अगस्त्य और रूमी (क्रमशः सिद्धार्थ और सोनिया द्वारा चित्रित) के बीच प्यार को अच्छी तरह से स्थापित करता है।

‘तेरे नाल’ में सिद्धार्थ और सोनिया के बीच की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री उनके प्रशंसकों के दिलों पर छाप छोड़ देगी। इस गाने का संगीत कानों को सुकून देता है और इसमें अखिल की आवाज जादुई है।

‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी है जो बहुत अलग दुनिया से दो लोग है। न केवल उनकी दुनिया अलग-अलग हैं, बल्कि वे एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत भी हैं। दोनों जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए, लेकिन वह नहीं जो उन्हें चाहिए।

आखिरकार, वे दोनों ने प्यार और दिल टूटने का अहसास अनुभव करते है। जब वे अपने जुनून का पीछा कर रहे थे तब प्यार उनके जीवन में एंट्री लेता है।

11:11 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, ‘ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल 3’ अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी (सोनिया राठी) के रिश्ते में उतार-चढ़ाव दिखाती है, जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता, लेकिन शिफ्ट हो जाता है। श्रृंखला में एहन भट, जाह्नवी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह शो ऑल्ट बालाजी पर 29 मई, 2021 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा! बने रहें!

Leave A Reply

Your email address will not be published.