FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

महाराष्ट्र दिवस पर, आमिर खान ने सतारा जिले में किया श्रमदान

0 760

*महाराष्ट्र दिवस पर, आमिर खान ने सतारा जिले में किया श्रमदान*

आमिर खान ने पत्नी किरण राव के साथ कोरेगाव तालुका के सतारा जिले में श्रमदान करके, महाराष्ट्र दिवस मनाया और इस नेक काम मे उनके साथ हजारों जलमित्र भी उपस्थित थे जो आमिर और उनके गैर-लाभकारी संगठन पानी फाउंडेशन की मदद के लिए आगे आए है।

महारास्ट्र दिवस की सुबह, आमिर खान को कोरेगाँव जिले के चिलेवाड़ी में श्रमदान करते देखा गया जहाँ उनका और उनकी पत्नी, किरण राव का ग्रामीणों ने स्वागत किया।

गर्मजोशी से स्वागत के बाद, आमिर खान ने स्थान का नेतृत्व किया और मदद के लिए श्रमदान करना शुरू किया और हजारों ग्रामीणों का समर्थन भी प्राप्त किया जो अभिनेता से प्रेरित हो कर उनकी गतिविधि में मदद के लिए आगे आये।

बीते दिन, अभिनेता झवदराजू गांव में थे, जहां अभिनेता ने अपने जलमित्रों और उनके परिवारों के साथ रास्ते में रुक कर ‘सबसे अच्छे गन्ने-के-रस’ का आनंद लिया, जिसकी गवाही उनके आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर मौजूद तस्वीरें खुद बयां कर रही हैं।

आमिर खान उस समुदाय का नेतृत्व करते हैं जो महाराष्ट्र को सूखा मुक्त करने के लिए जल संरक्षण आंदोलन के लिए काम करते है। इस काम के लिए अभिनेता कई जिलों का दौरा करेंगे जिसमें सावरदे गांव भी शामिल है।

हर साल, श्रमदान आमिर खान की पानी फाउंडेशन द्वारा शुरू की गई पहल के साथ होता है।

फिल्मों की बात करे तो, आमिर खान की आगामी परियोजना “लाल सिंह चड्डा” फॉरेस्ट गम्प का रीमेक होगी, जिसने अभी से प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है जो अपने पसंदीदा सुपरस्टार को एक ओर ब्लॉकबस्टर भूमिका में देखने के लिए जिज्ञासु है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.