FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

भूले भटके तिवारी पर फिल्म बनायेंगे Siddharth Roy Kapur

सिद्धार्थ रॉय कपूर  स्व. राजाराम तिवारी पर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं...

कुंभ में बिछड़ने वालों को मिलाने का बीड़ा उठाया था राजाराम तिवारी उर्फ भूले भटके तिवारी ने….और अब उनकी कहानी को रूपहले पर्दे पर लाने का काम करेंगे सिद्धार्थ रॉय कपूर….

1 30

फिल्मों में तो यूं तो आपने कई बार देखा होगा कि दो भाई या फिर पूरा परिवार कुंभ के मेले में बिछड़ जाता है…और फिर सालों बाद मिलते हैं….लेकिन हकिकत में कुंभ में बिछड़ने वालों को मिलाने का बीड़ा उठाया था राजाराम तिवारी उर्फ भूले भटके तिवारी ने….और अब उनकी कहानी को रूपहले पर्दे पर लाने का काम करेंगे सिद्धार्थ रॉय कपूर….

सिद्धार्थ रॉय कपूर  स्व. राजाराम तिवारी पर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं…राजाराम तिवारी जो कि भूले भटके तिवारी के नाम से भी जाने जाते थे…उन्होने 1946 से कुंभ मेले में ‘खोया-पाया’ सेवा शुरू की…जिसके तहत उन्होने कुंभ मेले में खोए 10 लाख से ज्यादा लोगों को उनके परिवारवालों से मिलाया…हालांकि 2016 में राजाराम तिवारी की मृत्यु हो गई…जिसके बाद से उनके बेटे उनके इस नेक काम को आगे बढ़ा रहे….

Bhule Bhatke Tiwari
Bhule Bhatke Tiwari

प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने उनके जीवन पर फिल्म बनाने की अधिकार हासिल कर लिए है….जिसके लिए सिद्धार्थ और उनकी रॉय कपूर फिल्म्स टीम ने व्यक्तिगत रूप से उनके बेटे उमेश तिवारी और उनके परिवार से इलाहाबाद और मुंबई में मुलाकात की…

आपको बता दें कि राजाराम तिवारी के इस मुहिम को बीबीसी, एलए टाइम्स जैसे कई बड़े पब्लिकेशनों ने कवर किया…और उनके इस नेक काम को ग्लोबल रेकिग्निशन दिया…

Leave A Reply

Your email address will not be published.

1 Comment
  1. Avinash Ghodke says

    Grt