FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

‘तू झूठी मै मक्कार’ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर पहुंची पिंक सिटी जयपुर, किया फिल्म का प्रोमोशन

0 1,301

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मै मक्कार का प्रमोशन जोरो शोरों में हो रहा है। हालांकि जहां रणबीर और श्रद्धा के फैन्स प्रोमोशन्ल इवेंट्स में अब भी दोनों की एक झलक देखने को उतावले है, वहीं मेकर्स ने अलग-अलग शहरों में फिल्म के लीडिंग स्टार के साथ प्रमोशन्ल एक्टिविटी प्लान की हैं, जिसके चलते अब सबकी पसंदीदा ‘झूठी’ श्रद्धा आज राजस्थान की पिंक सिटी जयपुर में अपनी फिल्म का प्रचार करती दिखाई दी। वैसे इससे पहले श्रद्धा पुणे, इंदौर और अहमदाबाद में भी फिल्म का जोरदार प्रोमोशन करती नजर आ चुकी हैं।

आपको बता दें, तू झूठी मै मक्कार में रणबीर और श्रद्धा पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। फिल्म के प्रोमो से लेकर अब तक रिलीज हुए फिल्म के बाकी गानों ने भी लोगों पर अपना खूब जादू चलाया है। हाल ही में जारी फिल्म का शो मी द ठुमका पर फैन्स अपनी रील्स शेयर कर रहे है। ऐसे में अब बस किसी चीज का इंतजार है तो वह है 8 मार्च का जब अपने झूठी और मक्कार को फैन्स थिएटर्स में देख पाएंगे।

तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.